रविवार, 25 मई 2014

दुल्हन ने थप्पड़, परिजनों ने जूते से किया स्वागत



कोरबा। प्रेमिका को छोड़कर दूसरी युवती के गले में वरमाला डालना एक युवक को मंहगा पड़ा। शादी के मंडप में पहुंचकर प्रेमिका ने प्रेमी को कई थप्पड़ जड़ दिया।

bride beaten a groom girlfriend on marriage 
जब तक बराती-घराती कुछ समझ पाते प्रेमिका ने प्रेमी के गले से वरमाला को खींचकर तोड़ दिया। प्रेमी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शादी रोकवा दी।

दूल्हे को पकड़कर थाने में बैठाया गया। वहीं, दुल्हन ने भी दूल्हे के साथ शादी करने से इनकार कर दी। रातभर थाना में हंगामा होता रहा। बांकीमोंगरा निवासी मनोहर दास वैष्णव की पुत्री सुस्मिता की शादी ग्राम सेमीपाली उरगा निवासी संजय बैरागी के साथ तय हुई थी।

शुक्रवार की शाम मनोहर के घर बारात आई। वरमाला का कार्यक्रम सम्पन्न हो गया था। आगे की रश्म अदा की जा रही थी, इसी बीच प्रमिला नाम की एक महिला शादी के मंडप में आ पहुंची।

महिला ने दूल्हा संजय को थप्पड़ जड़ दिया। खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताने लगी। मामले की सूचना बांकीमोंगरा थाना को दी गई। दुल्हन सुस्मिता ने भी दूल्हा संजय संग ब्याह रचाने से मना कर दिया।

परिजनों ने भी दूल्हे को जूते से जमकर पिटाई की। वधु पक्ष के लोग वर पक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए रातभर थाने में हंगामा मचाया।

दूल्हा सहित सात पर जुर्म दर्ज : बांकीमोगरा थाना प्रभारी गोपाल वैश्य, ने बताया कि इस मामले मे दुल्हा संजय, इसके पिता मोहन दास, मां पूर्णिमा बाई, भाई राजू, रामदास, बाबा वैष्णव और पून्ना बाई के खिलाफ धोखाधड़ी, साजिश और मानहानि के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कड़ी कानूनी कार्रवाई हो
ऎसे व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी। संजय और उनके परिजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

दुल्हन, जिससे संजय शादी कर रहा था
संजय के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। शादी का आश्वासन देकर शारीरिक संबंध बनाए थे। अब भरोसा तोड़ रहे रहा है, इसलिए कड़ी सजा मिलनी चाहिए। प्रेमिका, जिसको संजय ने शादी का आश्वासन दिया था

प्रेमिका को अपने घर में रखने को तैयार हूं। प्रमिला पहले से शादीशुदा है। इसका अपने पति के साथ रिश्ते ठीक नहीं हैं।
संजय, आरोपी -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें