मंगलवार, 4 मार्च 2014

प्रेम जाल में फंसी 3 बच्चों की मां,जान गंवाई

बडवानी। मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के अंजड थाना क्षेत्र के मेहगांव डेब में एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश घर में ही दफना दी। इस वारदात का खुलासा सोमवार को हुआ। पुलिस ने सोमवार रात्रि चम्पालाल को उसकी दूसरी पत्नी रेशमबाई (35) की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।
5 साल पहले प्रेम जाल में फंसी थी रेशम बाई

खरगोन जिले के बलकवाडा थाना क्षेत्र की जरोली निवासी रेशमबाई की शादी बडवानी जिले के ठीकरी थाना क्षेत्र के काकरिया निवासी हरेश सिंह से हुई थी। इस शादी से रेशम बाई और हरेश सिंह को तीन पुत्र हुए। पांच साल पूर्व रेशम बाई मेहगांव डेब के चम्पालाल के प्रेम प्रसंग में पड़ गई और तीन बच्चों के पिता चम्पालाल ने उसे अपनी दूसरी पत्नी का दर्जा देकर अपने घर के समीप कच्चा मकान बना कर रख लिया।

चरित्र पर संदेह, पति ने मार डाला

दो महीने पूर्व चम्पालाल ने रेशम बाई पर चरित्र शंका कर विवाद किया और गुस्से में उसके सिर पर मोगरी से हमला कर दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। आरोपी ने रेशम बाई के शव को घर में ही गड्ढा खोद कर दफना दिया। इस के बाद वह दो बार ट्रक वालों के साथ मुंबई होकर वापिस आ गया। किसी तरह की बात न उठने पर वह सुनिश्चित हो गया कि रेशम बाई की हत्या का मामला दब गया है। ग्रामीणों द्वारा पूछे जाने पर उसने रेशम बाई के किसी और के साथ भाग जाने की प्रतिक्रि या दी। इस दौरान उसने मकान की दीवारें भी रेशम बाई को दफनाए जाने के स्थान पर गिरा दीं।

गुमनाम चिट्ठी से खुला राज

कुछ दिनों पूर्व रेशम बाई के पिता गुलाब सिंह को एक गुमनाम पत्र मिला जिसमें उनकी पुत्री को चम्पालाल द्वारा मार दिए जाने का संदेह व्यक्त किया गया था। गुलाब सिंह ने सोमवार को अंजड पुलिस को अपनी पुत्री के गुमशुदा होने की सूचना देते हुए गुमनाम पत्र का जिक्र किया। पुलिस द्वारा पूछे जाने पर आरोपी पति चम्पालाल टूट गया और उसने हकीकत बयां कर दी। पुलिस ने एसडीएम और तहसीलदार की उपस्थिति में रेशम बाई की लाश निकलवाई। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें