मंगलवार, 28 जनवरी 2014

सीईओ ने रात को न्यूड कर की पिटाई

भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले की जनपद पंचायत लहार के मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा अपने ही अधीनस्थ कर्मचारी को अपने ही घर में रात भर बंद रखकर उसकी बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद सीईओ लहार से भाग गए हैं।
पुलिस के अनुसार जनपद पंचायत लहार के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीएस राणा ने सोमवार रात्रि 10 बजे जनपद पंचायत के ही सहायक लेखापाल ओमप्रकाष बिरोइया को अपने सरकारी आवास पर बुलाया और नेट पर कुछ काम करने को कहा लेकिन नेट बंद होने की बात सुनकर सीईओ भड़क गए और उन्होंने सहायक लेखापाल को पकड़कर उसकी मारपीट की और उसके सारे कपडे उतरवा लिए। राणा ने अपने अधीनस्थ कर्मचारी की रात भर बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट की। बंदूकों के बटों से मारते रहे।

मंगलवार सुबह जब उसे छोड़ा तो पीडित ने पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन तब तक सीईओ एक गाड़ी में बैठकर भाग गए। लहार के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक भारद्वाज ने बताया कि जनपद पंचायत लहार के सहायक लेखापाल ओमप्रकाष बिरोइया की रिपोर्ट पर पुलिस ने सीईओ डीएस राणा के खिलाफ कमरे में बंद रखकर उसकी मारपीट करने व जान से मारने का अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी सीईओ घटना के बाद फरार हो गए है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें