सोमवार, 27 जनवरी 2014

पहले 6 करोड़ का सोना लूटा, फिर पहुंच गया न्यूज चैनल

हैदराबाद। शनिवार को शहर के बीचोबीच स्थित पंजागुट्टा में एक ज्वैलरी शॉप में एक युवक ने अनोखे तरीके से चोरी की थी। आरोपी ने शॉप की दीवार में छेद करके इस घटना का अंजाम दिया। शोरूम का कहना था कि उनके यहां से करीब 23 करोड़ रूपए का 30 किलो सोना चोरी हुआ है। जबकि पुलिस जांच में पता चला कि करीब 6 करोड़ रूपए का सोना चोरी हुआ है। पहले 6 करोड़ का सोना लूटा, फिर पहुंच गया न्यूज चैनल
घटना के एक दिन बाद 23 वर्षीय युवक मशहूर तेलगू न्यूज चैनल पहुंचे और वहां पर बताया कि उसने ही चोरी की है। साथ ही उसने बताया कि वह सरेंडर करना चाहते हैं। बाद में न्यूज चैनल की एक टीम को अपने रूम पर लेकर गया। जहां पर एक बैग मिला जिसमें चोरी का माल था। उसका रूम घटना स्थल से केवल 10 मिनट की दूरी पर था।
पहले 6 करोड़ का सोना लूटा, फिर पहुंच गया न्यूज चैनल
टीवी चैनल को इंटरव्यू देने के बाद पुलिस का बुलाय गया । जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान आरोपी ने बताया कि लोगों का ध्यान खीचने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया है। साथ ही उसने बताया कि जिस तरह से देश के नेता देश को लूट रहे हैं उससे वह काफी परेशान था। मेरे और नेताओं के बीच ज्यादा फर्क नहीं है। मैंने केवल एक रात चोरी की है और वे पूरे साल ही चोरी करते रहते हैं। मैं फिर भी उनसे अच्छा हूं।

आरोपी का दावा है कि उसने अकेले ही इस घटना को अंजाम दिया है। लेकिन पुलिस जिन सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है उसमें एक लगड़ा युवक भी दिखाई दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें