बुधवार, 4 दिसंबर 2013

आज चुनाव परिणाम पर होगा मंथन, प्रत्याशी व जिलाध्यक्षों से संभागवार बैठक लेंगी वसुंधरा

आज चुनाव परिणाम पर होगा मंथन, प्रत्याशी व जिलाध्यक्षों से संभागवार बैठक लेंगी वसुंधरा


जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे मंगलवार को पार्टी जिलाध्यक्ष और प्रत्याशियों की फीडबैक बैठक लेंगी। पहले दिन सुबह 11 बजे बीकानेर और भरतपुर संभाग और दोपहर 3 बजे कोटा व अजमेर संभाग की बैठक होगी। 4 दिसंबर को जोधपुर व जयपुर संभाग की बैठक होगी।






दोनों बैठकों में वसुंधरा राजे, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव भूपेंद्र यादव, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, चुनाव प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक योगेंद्र सिंह तंवर, सीए प्रकोष्ठ के सह प्रभारी आरपी विजय और प्रदेश संयोजक राजेश मंगल मौजूद रहेंगे।

उधर वसुंधरा ने अच्छे मतदान को लेकर सोमवार को झालरापाटन में कार्यकर्ताओं का आभार जताया। वे झालरापाटन में पार्टी के चुनाव कार्यालय पहुंचीं, जहां कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बिना कोई भी संगठन बिना प्राण के शरीर जैसा है। वहां से कोलाना हवाई पट्टी जाते समय एक कार्यकर्ता ने अपनी दुकान पर रोक लिया। जहां वसुंधरा ने पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह के साथ चाय पी। वहां से वसुंधरा जयपुर आ गईं।



भाजपा प्रदेश मुख्यालय : मतदान से पूर्व यहां नेताओं और कार्यकर्ताओं का दिन भर जमावड़ा रहता था। लोगों से हर समय आबाद रहने वाले इस परिसर में मतदान के अगले दिन सन्नाटा पसरा रहा।

कांग्रेस के प्रत्याशियों की आज पीसीसी में फीडबैक बैठक
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार सवेरे साढ़े 9 बजे से पार्टी के छह संभागों के प्रत्याशियों की फीडबैक बैठक होगी। इसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस अध्यक्ष डा. चंद्रभान और प्रदेश प्रभारी गुरुदास कामत मौजूद रहेंगे। ये वरिष्ठ नेता प्रत्येक प्रत्याशी से अलग-अलग बात कर मतदान के बाद अपनी सीट के हार-जीत की संभावनाओं को लेकर ग्राउंड रियलिटी पूछेंगे। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक जयपुर संभाग के प्रत्याशियों की 4 दिसंबर को रखी है।


प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को रात तक बैठक चलने की संभावना है। इस बैठक में वरिष्ठ नेताओं की ओर से जिलेवार संगठन के प्रमुख नेताओं की भूमिकाओं के बारे में भी प्रत्याशियों से फीडबैक लिया जाएगा। इसके अलावा यह भी पता लगाया जाएगा कि किस- किस नेता ने पार्टी प्रत्याशियों को हराने की कोशिश की।
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय : मतदान से एक दिन पहले तक यहां बैठकों का दौर चल रहा था। सोमवार को कुर्सियां खाली ही रहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें