सोमवार, 2 दिसंबर 2013

विवाहिता को वेश्यावृत्ति की धमकी, आत्महत्या का प्रयास

जयपुर। राजधानी जयपुर में मनचलों पर पुलिस को बिलकुल भी डर नहीं है। ऎसा हम नहीं बल्कि प्रतिदिन सामने आ रहे मामलों से साफ दिखाई देता है। ऎसा ही मामला राजधानी के विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में सामने आया। यहां एक विवाहिता ने मनचले की अश्लील हरकतों से परेशान होकर आत्महत्या का प्रयास किया। आत्महत्या का प्रयास करने पर मामला खुला और रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विवाहिता को वेश्यावृत्ति की धमकी, आत्महत्या का प्रयास
जांच अधिकारी एसआई संतोषदास ने बताया कि बापू कच्ची बस्ती निवासी 20 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि सुंदर नगर नाला निवासी हरीओम मीणा लंबे समय से परेशान कर रहा है। वह उसका पीछा करता और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। पीडिता ने बताया कि आरोपी ने गत 30 नवंबर की शाम घर से कुछ दूरी पर उसे पकड़ा और जबरदस्ती ले जाने लगा। जैसे- तैसे वह छूटकर घर आई।

पति ने बचाया और सबक सिखाया
पीडिता ने बताया कि आरोपी उसको धमकी देता है कि वेश्यावृत्ति का धंधा करवाकर तुझसे पैसे कमाउंगा। मना करने पर जान से मारने और बस्ती में बदनाम करने धमकी देता है। पीडिता ने तंग आकर घर पर फांसी का फंदा लगा आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन पति ने उसे बचा लिया। बस्ती वाले और परिजनों ने उसे समझाया और आरोपी को सबक सिखाने का निर्णय किया। जिसके बाद विद्याधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी हरिओम को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें