रविवार, 24 नवंबर 2013

मानवेन्द्र सिंह का सरहदी क्षेत्र में परचम ,सरहद पार पर गूंजा नमो नमो












मानवेन्द्र सिंह का सरहदी क्षेत्र में परचम


लोगो का हुजूम उमड़ा ,सरहद पार पर गूंजा नमो नमो



बाड़मेर पाकिस्तान सर सटे बाड़मेर जिले के गडरा क्षेत्र में शिव से भाजपा प्रत्यासी मानवेन्द्र सिंह ने अपनी लोक प्रियता से परचम लहर दिया। उनकी सरहदी गाँवों में आयोजि जन सभाओ में लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगो ने मानवेन्द्र ,वसुंधरा और मोदी के समर्थन में जोरदार नारे लगा कर तीन किलो मीटर दूर पाकिस्तान को सचेत कर दिया


मानवेन्द्र सिंह ने आज गडरा ,तामलोर ,जसिंधर भुनी ,जैसिंधर स्टेसन ,तिरमोही ,नौपत ,भुनी ,खड़ीं ,मालाना सहित दर्जन भर गाँवों का दौरा कर जन सभाओ का आयोजन किया ,गदरा में आयोजित जन सभाओ में छतीस कॉम के लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा लोग घरो कि छतो पर बैठकर मानवेन्द्र सिंह को देखने कि उत्सुकता को रोक नहीं पाये ,मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि उनका लक्ष्य गडरा रोड तक इंदिरा गांधी लिफ्ट केनाल का पानी लाना और रामसर तक नर्मदा पानी लाना ताकि सदियो से पेयजल संकट से जूझ रही जनता को निजात मिले। उन्होंने कहा कि शिव में इंदिरा गांधी नहर और नर्मदा का संगम उनका लक्ष्य हें ,इसके लिए भाजपा कि राज्य और केंद्र में सरकार आना जरुरी हें ,एक दिसंबर को इस उत्साह से मतदान भाजपा के पक्ष में करे ,उन्होंने कहा कि सरहदी क्षेत्र का जीवन बहुत कठिन हें ,उन्होंने कहा कि मेरा जीवन आपकी सेवा और विकास के लिए हें ,उन्होंने कहा कि थार एक्सप्रेस का बाड़मेर में ठहराव ,नेशनल हाई वे के नियमो में बदलाव करना भी उनकी प्राथमिकता हें ,बाड़मेर के अल्पसंखयको सहित अन्य शरणार्थी परिवारो को इसका लाभ मिले।


इस अवसर पर मौलाना अलाना शाह ,मुराद अली मेहर ,हरी सिंह सोढा पूर्व विधायक ,दशरथ मेघवाल ,हिन्दू सिंह सोढा ,जुगत सिंह सोढा ,सहित भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता साथ थे। मानवेन्द्र सिंह कि सभाओ में लोगो का उत्साह छलक रहा था ,सभाओ में वसुंधरा राजे और नरेंन्द्र मोदी के जोर दार नारे लग रहे थे ,बाड़मेर जिले के अंतिम गाँव अकली में भी मानवेंद्र का जोरदार स्वागत हुआ। मुनाबाव ,सजनानी ,पिथाकर आदि छोटे छोटे गाँवो में मानवेन्द्र ने आम जन से संपर्क कर भाजपा को जितने कि अपील कि।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें