सोमवार, 18 नवंबर 2013

नौकरानी का बना डाला "न्यूड" एमएमएस


दिल्ली। महिलाओं पर अत्याचारों की फेहरिस्त में इस घिनौनी घटना से एक और मामला जुड़ गया जब ओडिशा में एक दंपत्ति ने आदिवासी नाबालिग नौकरानी का अश्लील एमएमएस बना लिया।
दंप‌त्ति ने उसे घर का कामकाज छोड़ने पर एमएमएस को सार्वजनिक करने की धमकी दी। लड़की ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत की।

शनिवार को जब पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए घर पर छापा मारा तो वे वहां से भाग निकले। एक अंग्रेजी दैनिक के अनुसार, संबलपुर जिले के बेलपहाड के मुकुल सिंह और उसकी पत्नी अर्चना पर 16 साल की नौकरानी का "न्यूड" वीडियो बनाने का आरोप है। यह मामला तब सामने आया, जब पीडिता उनके घर से भाग निकली और मां- बाप को पूरी बात बताई।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, लड़की के पिता द्वारा शुक्रवार को घटना की शिकायत किए जाने पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि दंपत्ति ने दो साल पहले ही पीडिता को अपने यहां काम पर रखा था। पीडिता के अनुसार जब वह कोई काम नहीं कर पाती थी तो उसे प्रताडित किया जाता था।

1 टिप्पणी:

  1. BAHUT SUNDAR WEB HAI BHAIYAA CHANDAN SINGH JI BHATI SAHIB !! MAIN AAP KE SAATH JUD KAR WEB CHENEL SHURU KARNA CHAHTA HOON . PLZ. SAMPARK KAREN !! AAPKA KAAM PRSHANSNIYA HAI !! KYAA NUJHE SHARE KARNE KI IJAZAT HAI ???

    जवाब देंहटाएं