बुधवार, 27 नवंबर 2013

"पोर्न फिल्म" देख बहन से करता था रेप

लंदन। ब्रिटेन के साउथ ईस्ट वेल्स में स्थित न्यूपोर्ट में एक 12 वर्षीय बच्चा पोर्न फिल्में देखता और घर जाकर अपनी छोटी बहन के बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी बच्चे को न्यूपोर्ट क्राउन कोर्ट में पेश किया गया। उस पर बलात्कार के तीन चार्ज लगाए गए हैं। हांलाकि कम उम्र के कारण बच्चे का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है।
इस मामले में जज थॉमस क्रॉथर ने कहा कि यह दुखद है कि इतनी कम उम्र के कई बच्चों द्वारा पोर्नोग्राफी देखे जाने के मामले उजागर हो रहे हैं। लेकिन इस बच्चे द्वारा किए गए अपराध का मामला पहली बार सामने आया है। आरोपी बच्चा इंटरनेट पर पोर्नोग्राफी देखता था और घर आकर बहन के साथ रेप करता था।

इंटरनेट बच्चों के लिए अनुकूल नहीं

सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि हमें यह समझना चाहिए कि इंटरनेट बच्चों के लिए अनुकूल नहीं है। इंटरनेट पर मौजूद एडल्ट कंटेंट किसी भी उम्र के इंसान के लिए सही नहीं है। मामले की सुनवाई के दौरान बच्चे के माता-पिता कोर्ट में मौजूद थे।

पोर्न देखने के बाद कंट्रोल नहीं होता था

बच्चे के परिजनों ने बताया कि दोनों भाई-बहन एक ही कमरे में सोते थे। बच्चे की इस हरकत के बारे में उस वक्त मालूम चला जब बच्ची ने अपने एक संबंधी को इसके बारे में बताया। परिवार के एक सदस्य द्वारा पूछने पर बच्चे ने अपनी हरकतों को स्वीकार किया। उसने बताया कि उसका खुद पर कंट्रोल नहीं रहता था और उसे यह मालूम नहीं था कि यह गलत है।

बहन से किया एक साल तक रेप

बच्चे ने बताया कि वह पिछले एक साल से अपनी बहन का रेप कर रहा था। बच्चे को तीन साल तक युवा पुनर्सुधार केंद्र जाने का आदेश दिया गया है। इस दौरान वह परिवार के साथ घर पर ही रहेगा। इस मामले के सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन फिलहाल इस जांच में जुट गया है कि स्कूल के कम्प्यूटर्स पर बच्चा पोर्नोग्राफी कैसे देखता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें