सोमवार, 28 अक्तूबर 2013

दिवाली से पहले जेल पहुंचेगी "लक्ष्मी" !

जोधपुर। आश्रम की कुटिया में नाबालिग से दुष्कर्म मामले के आरोप में जेल में बंद आसाराम की पत्नी लक्ष्मी देवी जल्द ही जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंच सकती हैं। आसाराम के समर्थकों में सोमवार को लक्ष्मी के जोधपुर आने की चर्चा सुर्खियों में रही। बताया जा रहा है कि वह आसाराम से मिलने की कोशिश कर रही है और दिवाली से पहले कभी भी आसाराम से मिल सकती हैं।
इसी बीच लक्ष्मी ने फिर से आसाराम के बचामें कहा है कि उनपर लगे सारे आरोप झूठे हैं। लक्ष्मी के अनुसार आसाराम ने शादी के कुछ दिनों बाद ही ब्रह्मचर्य ले लिया था।

सोमवार को मिलना संभव नहीं

आसाराम और लक्ष्मी की मुलाकात के बारे में जेल सूत्रों का कहना है कि सोमवार को जेल में मिलने का दिन नहीं है। ऎसे में आसाराम और उनकी पत्नी की मुलाकता मंगलवार को ही संभव है। हालांकि,जेल और पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

आश्रम के सम्पर्क में हैं लक्ष्मी

सूत्रों के अनुसार आसाराम की पत्नी लक्ष्मी देवी जोधपुर पालरोड स्थित आश्रम के सम्पर्क में है। वह लगातार जेल में मिलने की जुगत लगा रही है।

दिवाली जेल में मनाएंगे आसाराम

उल्लेखनीय है कि आसाराम और 4 अन्य आरोपियों को सेशन न्यायालय ने शनिवार को 6 नवम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। अपर लोक अभियोजक लादाराम विश्नोई ने प्रकरण में अनुसंधान जारी होने व चार्जशीट पेश करने में और समय लगने की बात कहते हुए न्यायिक हिरासत अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था। इस दौरान अदालत में आसाराम के अधिवक्ता ने चार्जशीट पेश होने से पहले ही मीडिया में आई खबरों पर मौखिक रूप से एतराज जताया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें