बुधवार, 30 अक्तूबर 2013

गर्लफ्रेंड के लिए बीवी की हत्या,दोस्त भी धरा

जयपुर। शादी के बाद भी उसने पड़ोसन से मिलना-जुलना बंद नहीं किया था,उनके नाजायज संबंधों को पता जब उसकी बीवी को लगा तो... एक खौफनाक साजिश रची दी। सोमवार को दोस्त के साथ मिलकर बीवी का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि,हत्यारा पति पुलिस से बच नहीं सका और पकड़ा गया। मंगलवार को इस हत्याकांड में सहयोगी रहे आरोपी पति के दोसत को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
उल्लेखनीय है कि सोमवार दोपहर को पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसके दोस्त की तलाश जारी थी। पुलिस के अनुसार वह दौसा में छिपा हुआ था। पुलिस ने एक टीम उसको पकड़ने के लिए रवाना की थी, जिसने आरोपी को पकड़ लिया।

एडि. कमिश्नर डॉ. गिर्राज मीणा ने बताया कि गिरफ्तार पति के दोस्त विजयपुरा कानोता निवासी विनोद उर्फ छोटू को पकड़ लिया गया है। उसने ही विवाहिता के गले पर धारदार हथियार से वार किया था।

जमीन पर पटककर रेता था गला

गौरतलब है कि माजी रेनवाल निवासी आरती (20) की शादी दो साल पहले जामडोली निवासी महेश कुमार वर्मा से हुई थी। महेश का कॉलोनी में ही रहने वाली किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था और वह अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था। सोमवार को ससुराल से पत्नी को लेकर आया और चीलगाड़ी रेस्टोरेंट के पास महेश ने अपने दोस्त विनोद को बुलाया और पत्नी को जमीन पर पटककर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी थी।

उधर, लड़की को शादी के लिए धमकियां

बजाज नगर थाना क्षेत्र में युवती पर शादी के लिए दबाव डालने और परेशान करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि जमवारामगढ़ निवासी युवती ने रिपोर्ट दी है कि वह यहां बरकत नगर में कोचिंग के लिए आती है। वहां पर आरोपी युवक जयसिंह मीणा अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता है और शादी के लिए दबाव डालता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें