सोमवार, 28 अक्तूबर 2013

अब राजस्थान के कोटा में धमाकों की धमकी

कोटा। बिहार की राजधानी पटना मे रविवार को हुए सीरियल धमाकों के ठीक एक दिन बाद राजस्थान के कोटा में बम धमाकों की धमकी भरा खत मिला है। खत मिलने के बाद शहर में हडकंप मच गया।
सूचना मिलते ही पुलिस ने आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते के साथ मिलकर बम धमाकों की चेतावनी वालों जगह पर कड़ी सुरक्षा कर दी। बम धमाकों की चेतावनी वाला खत महाराव भीमसिंह अस्पताल, जेके लोन अस्पताल, कलक्ट्रेट और अदालत में लगाए गए हैं।

इस खत में धमकी दी गई कि पटना की तरह ही कोटा में भी बम धमाके किए जाएंगे। खत में पुलिस को चैलेंज किया गया कि दो बजे तक समय है धमाकों को रोक सको तो रोक लो। सूचना मिलते ही हरकत में आए पुलिस प्रशासन ने चारों जगहों पर जाब्ता तैनात कर दिया। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर जांच अभियान शुरू कर दिया।

वहीं बीडीएस दस्ते ने मौके की जांच शुरू कर दी। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी, खुफिया एजेंसियों के अधिकारी मौके पर पहंुच गए हैं और हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

गौरतलब है कि पटना के गांधी मैदान में बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रविवार को हुई "हुंकार रैली" के ऎन पहले सिलसिलेवार कई ब्लास्ट हुए। एक ब्लास्ट पटना रेलवे स्टेशन पर भी हुआ। इन ब्लास्ट में छह लोग मारे गए तथा 80 से ज्यादा घायल हो गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें