सोमवार, 2 सितंबर 2013

मोदी की सभा में आई कार्ड से ही मिलेगा प्रवेश, वसुंधरा से भेजा निमंत्रण



जयपुर। भाजपा सुराज संकल्प यात्रा का समापन पर यहां अमरूदों के बाग में होने वाली गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आई कार्ड धारक भाजपा कार्यकर्ताओं को ही प्रवेश दिया जाएगा। यह आई कार्ड भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे के हस्ताक्षर से जारी किया जाएगा। रैली में चार लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।
मोदी की सभा में आई कार्ड से ही मिलेगा प्रवेश, वसुंधरा से भेजा निमंत्रण
हर बूथ से 10-10 कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य दिया गया है। इन सभी को रैली में आने के लिए वसुंधरा राजे ने अपने हस्ताक्षरों से आमंत्रण पत्र भेजा है। अमरूदों के बाग में होने वाली सभा की तैयारियों को लेकर रविवार को जयपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों की बैठकें हुई। इसके बाद वार्ड स्तर पर बैठकों का दौर शुरू होगा।

इससे पहले रैली के आयोजन के लिए विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया की अध्यक्षता में संचालन समिति का गठन किया गया है। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय सचिव भूपेंद्र यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश महासचिव कालीचरण सराफ, सतीश पूनिया, रामचरण बोहरा, भाजपा विधायक दल के सचेतक राजेंद्र राठौड़, विधायक डॉ. दिगंबर सिंह, पूर्व मंत्री सुभाष महरिया, ओंकार सिंह लखावत को शामिल किया गया है। इनके साथ ही 20 अलग-अलग कमेटियों का गठन किया गया। व्यवस्था, पांडाल व्यवस्था, ग्राउंड व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था, अर्थ संग्रह व्यवस्था समिति प्रमुख हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें