सोमवार, 2 सितंबर 2013

आधी रात को सड़क पर 'सेक्‍स' के नाम लूट का धंधा, देखें तस्वीरें

आगरा. आधी रात में आगरा की सड़कों पर युवतियों को देखकर आप दिल्‍ली के जीबी रोड का माहौल समझेंगे तो यह आपकी सबसे बड़ी भूल होगी। असलियत में यहां के पॉश इलाकों की सड़कों पर जिस्‍मफरोशी के नाम पर लूटने का धंधा होता है। इसमें पुलिस भी साथ देती है।

शनिवार की आधी रात स्टिंग ऑपरेशन में युवतियों और पुलिस के इस फर्जी सेक्‍स के नाम पर लूट के धंधे का खुलासा हुआ। इस धंधे में सबसे ज्‍यादा पर्यटक ही बुरे फंस रहे हैं।

आगरा के पॉश इलाके मालरोड, एमजी रोड, कमिश्‍नरी आवास, सिकंदरा और आगरा किला के सामने की सड़क पर हर रात को युवतियों घूमती दिखती हैं। युवतियों के वेश में कुछ हिजड़े भी होते हैं। इन्‍हें देखकर पहचाना नहीं जा सकता है। यहां बच्‍चे भी मौजूद रहते हैं। शनिवार की आधी रात ये सभी इशारा देकर जिस्‍मफरोश का आमंत्रण दे रही थी।

बाइक से जा रहे दो युवकों पर युवती ने इशारे किए। युवक रुके और पांच सौ रुपए में जिस्‍मफरोशी की बात तय हुई। ये युवक इस बात से अंजान थे कि कुछ दूरी पर पुलिस की मोबाइल जीप खड़ी है और वहां से पूरी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। युवती जैसे ही बाइक पर बैठने को राजी हुई, पुलिस जीप आगे बढ़ने लगी। तभी मीडिया को देखकर पुलिस रुक गई और कुछ देर में ही दूसरी तरफ चली गई। इधर, यह देखकर युवती और बाइक सवार भी चलते बने। ऐसा ही मामला दो अन्‍य युवतियों और कुछ पर्यटकों के साथ हुआ।दरअसल, युवतियों और पुलिस के बीच सांठगांठ है। ये युवतियां ग्राहकों को सेक्‍स के नाम पर फंसाती हैं। बातचीत तय होने पर जैसे ही युवती को ले जाया जाता है, तभी पुलिस पहुंच जाती है और सारे रुपए लूट लिए जाते हैं। जैसे ही कोई ग्राहक गिरफ्त में आता है पुलिस से मिलकर उसे लूट लिया जाता है। ऐसे में आगरा से लौटने वाले पर्यटक गंदी छवी लेकर जाते हैं।
स्टिंग ऑपरेशन के दौरान करीब 13 साल की युवती भी मिली। फटकारने पर उसने कहा कि पुलिस के चीता मोबाइल ने उसे ऐसा करने को कहा था। इसके लिए हजार रुपए मिलते हैं। 12 साल का एक लड़का भी इसी रैकेट में शामिल था। उसने कहा कि उसे भी कुछ लोग लेने आते हैं। लेकिन पुलिस पहले ही पकड़कर लोगों से रुपए ले लेती है।इधर, एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि यह चिंता का विषय है कि जिस्‍मफरोश के नाम पर इस तरह का गैंग काम कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले पर कार्रवाई करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें