रविवार, 1 सितंबर 2013

डीएसपी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

अलवर। राज्य के अलवर में आबकारी पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र कुमावत के खिलाफ एक महिला का यौन शोषण करने का मामला दर्ज किया गया हैं। पुलिस ने मामला महिला के पर्चा बयान के आधार पर दर्ज किया। एनईबी थाना प्रभारी बच्चूसिंह चौधरी ने बताया कि राजधानी जयपुर के खातीपुरा की गणेश कॉलोनी में रहने वाली 32 वर्षीया महिला ने रिपोर्ट दी कि आबकारी निरोधक दल के सहायक आबकारी अधिकारी नरेन्द्र कुमावत ने शादी का झांसा देकर सूर्य नगर के एक मकान में पत्नी की तरह रखा। महिला ने कहाकि आरोपी ने उसकी अश्लील क्लीपिंग भी बना रखी है। इस दौरान वह उसका यौन शोषण करता रहा। बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी डीएसपी की तलाश शुरू कर दी है। डीएसपी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप
दो-तीन साल से थे संबंध
पुलिस के अनुसार सहायक आबकारी अधिकारी व महिला के बीच दो-तीन साल से संबंध थे। दोनों जयपुर में एक-दूसरे के सम्पर्क में आए। इसके बाद नजदीकियां बढ़ती गई। करीब छह माह पहले नरेन्द्र ने सूर्य नगर में एक कमरा किराए पर लिया और उसमें महिला को रखने लगा। बीच-बीच में महिला कभी-कभार अपने घर जयपुर चली जाती थी। आरोपी डेढ़ साल पहले पीडिता को माउंट आबू ले गया था जहां उसने वहां उससे दुष्कर्म किया। शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपी ने उससे मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया।

शादीशुदा है दोनों
नरेन्द्र और महिला दोनों शादीशुदा है। पुलिस ने बताया कि महिला ने जयपुर के खातीपुरा के निवासी एक जने के साथ 2007 में प्रेम विवाह किया था। उनका तीन साल का बेटा भी है।

बेहोश मिली थी महिला
पुलिस ने बताया कि महिला सूर्य नगर में आबकारी थाने के पास नशे में बेसुध पड़ी मिली थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने नशे की गोलियां खाली थी। पुलिस ने पीडित महिला का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल भी कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें