रविवार, 1 सितंबर 2013

हैड कांस्टेबल की बेटी से कांस्टेबल ने किया रेप



इंदौर। शहर के एमवाय अस्पताल के पीछे बनी सीआरपी लाइन में रहने वाली एक 12 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने बलात्कार किया। आरोपी यहीं नहीं रूका और बच्ची को इतना डराया कि वह खामोश हो गई। एक महीने बाद जब मासूम की तबीयत बिगड़ी, तब मामला पुलिस थाने में पहुंचा।
हैड कांस्टेबल की बेटी से कांस्टेबल ने किया रेप


परिवार तो खत्म कर दूंगा

संयोगितागंज पुलिस ने बताया कि सीआरपी लाइन के पुलिस ब्लॉक में ये घटना करीब एक महीने पहले हुई। वहां रहने वाले पुलिस के एक हेड कान्स्टेबल ने कल रात संयोगितागंज थाने पर डीआरपी लाइन के सिपाही मनोहर बघेल निवासी सीआरपी लाइंस के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बताया गया है कि आरोपी मनोहर करीब एक महीने पहले उसकी 12 साल की नाबालिग बेटी को किसी बहाने से सी-7 ब्लॉक में बने गैरेज में ले गया था। वहां किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ बलात्कार किया था। फिर ये कहकर धमकाया कि घटना की किसी से भी शिकायत की तो उसे और परिवार को खत्म कर देगा। इस धमकी के कारण किशोरी ने घर में भी किसी कुछ नहीं बताया था।




हाल ही में जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन के पूछताछ करने पर कल शाम उसने सारी बात बताई। पुलिस ने आरक्षक मनोहर के खिलाफ बलात्कार और लैंगिक अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम में कार्रवाई की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें