रविवार, 1 सितंबर 2013

एक लाख मर्दों संग हमबिस्तर होने की तमन्ना

वारसा। वह युवती अब तक 284 मर्दों के साथ हम बिस्तर हो चुकी है,उसका टारगेट एक लाख लोगों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने का है। अपने इस अजीबोगरीब जूनून को पूरा करने के लिए वह दुनिया के हर बड़े सिटी में जाना चाहती है।एक लाख मर्दों संग हमबिस्तर होने की तमन्ना
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पोलैंड जैसे देश जहां आज भी सेक्स के बारे में खुलेआम चर्चा करना वर्जित माना जाता है वहीं वारसा में रहने वाली 21 साल की युवती ने अपने एक अनोखे मिशन का खुलासा किया है। इस मिशन के बारे में उसने फेसबुक पेज और वेबसाइट पर उल्लेख करा है और कहा है कि वह एक लाख अलग-अलग मर्दों के साथ जिस्मानी संबंध बनाना चाहती है।

284 मर्दों के साथ अब तक सेक्स कर चुकी युवती का कहना है कि अपने सपने को पूरा करने के लिए वह पोलैंड, यूरोप समेत दुनिया के हर देर में जाना चाहती है। सेक्स, फन और मर्द उसे बहुत पसंद है। उसकी चाह है कि हमबिस्तर होने वाला मर्द उसके साथ कम से कम 20 मिनट का वक्त बिताए। युवती ने सेक्स के लिए अपने वीकेंड के दिनों को ही चुना है। हैरानी की बात तो यह है कि युवती के ब्वाय फ्रैंड को भी उसके मिशन का पता है। युवती के विचारों का उसने समर्थन किया है और कहा है कि उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसकी गर्लफ्रैंड क्या कर रही है और क्या करना चाह रही है।

उधर, युवती के इस मिशन को लोग महज सुर्खियां बटोरने का जरिया भर मान रहे हैं। एक लाख लोगों के साथ सेक्स कर पाना संभव नहीं है। क्योंकि अगर कोई अपनी दिनचर्या के सारे काम छोड़ कर सेक्स करना भी चाहे तो एसे एक लाख लोगों के साथ हमबिस्तर होने के लिए कम से कम तीन साल और आठ माह का वक्त लगेगा। ऎसे में युवती सिर्फ वीकेंड में ही सेक्स की बात कह रही है। ऎसे में एक लाख लोगों के साथ सेक्स में 20 साल पूरे हो जाएंगे। जीवन के 81 वसंत तक वह जीवित रहती है तो एक लाख मर्दों के साथ सेक्स का आंकड़े तक पहुंचने के लिए उसे हर वीकेंड में कम से कम 19 लोगों के साथ हमबिस्तर होना पड़ेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें