सोमवार, 2 सितंबर 2013

पिटाई करने के बाद महिला को न्यूड घुमाया

चित्तौड़गढ़। शहर के चंदेरिया थाना क्षेत्र के ओडूंद गांव में करीब डेढ़ माह पूर्व एक युवती को भगाकर ले जाने के आरोपी युवक की मां को रविवार सुबह कथित तौर पर निर्वस्त्र करने का मामला सामने आया है।
पिटाई करने के बाद महिला को न्यूड घुमाया
युवती के करीब एक दर्जन परिजनों ने युवक की मां की घर में घुसकर पिटाई की,कपड़े फाड़ उसे निर्वस्त्र कर दिया। फिर हाथ बांधकर घर से करीब 150 मीटर दूर छोगटा नामक स्थान परले आए। आरोपियों ने महिला के पति और देवर की भी जमकर पिटाई की। बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा होने पर आरोपी भाग गए। तीनों को घायलावस्था में चित्तौड़गढ़ के सांवरियाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।


क्या है मामला
पुलिस के अनुसार चंदेरिया थाना क्षेत्र निवासी युवती टीना शर्मा को एक युवक भगाकर ले गया। इसकी रिपोर्ट परिजनों ने चंदेरिया पुलिस थाने में दी थी। बाद में युवक-युवती न्यायालय में पेश हो गए, लेकिन घर नहीं लौटे। इसे लेकर दोनों परिवारों में तनातनी चल रही थी। 

यह बताया रिपोर्ट में

पीडित महिला ने रिपोर्ट में बताया कि वह घर में थी, तभी आरोपी और उनके परिजन पहुंचे और मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। इससे वह निर्वस्त्र हो गई। सभी ने उसके हाथ बांध दिए और घसीटते हुए बाहर ले आए। पुलिस ने रतनलाल शर्मा, नारायण, राजू, भगवती, राधा, बुलबुल, मधु, बीना सहित इनकी 3 बेटियों के खिलाफ घर में घुसने, जानलेवा हमले और लज्जाभंग की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें