बुधवार, 1 मई 2013

अरबपति डिजाइनर है रूश्दी की लेडी लव

अरबपति डिजाइनर है रूश्दी की लेडी लव

लंदन। विवादित लेखक सलमान रूश्दी की जिंदगी में नया चैप्टर शुरू हो गया है। खबर है कि रूश्दी इन दिनों न्यूयॉर्क की अरबपति फैशन डिजाइनर व सोशलाइट मिसी ब्रॉडी के साथ रोमांस कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में रूश्दी को मिसी के साथ कई पॉश आयोजनों में देखा गया है।


हाल ही उन्हें पिछले सप्ताह वैनिटी फेयर के ट्रिबेका फिल्म फेटिस्वल बैश में भी मिसी के साथ देखा गया था। दोनों की करीबियों को देखते ही उनकी कैमिस्ट्री समझ आ रही थी। वैसे मिसी की शक्ल रूशदी की पूर्व पत्नी पद्मा लक्ष्मी में काफी मेल खाती है।


उम्र में मिसी रूश्दी से 20 साल छोटी हैं और पति व बिजनेसमैन ब्रेन क्रॉस को तलाक दे चुकी हैं। रूशदी के वक्ता ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक सलमान और मिसी एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए मिले थे और एक दूसरे को लम्बे अरसे से जानते हैं।


उन्होंने गुरूवार को आयोजित हुए न्यूयॉर्क सिटी ओपेरा स्प्रिंग गाला की तस्वीरें भी शेयर की हैं,इस गाला में वे एक साथ हाथ पकड़ कर एंटर हुए थे। गौरतलब है कि मिसी मशहूर फैंशन मर्चेट और मारक्राफ्ट एपेरल ग्रुप के अध्यक्ष शेल्डन ब्रॉडी की बेटी हैं।


पिछले वर्ष सलमान ने पांचवी शादी रचाने को कोशिश की थी, लेकिन उनकी पूर्व लेडी लव ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था। "मिडनाइट चिल्ड्रन" के लेखक रूशदी को मिशेल बेरिश ने ठुकरा दिया था और सात कैरेट एम्रल्ड-कट हीरे की अंगूठी भी लौटा दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें