बुधवार, 29 मई 2013

दो मर्दों के बीच एक औरत, खून से लिखी गई अवैध संबंध की दास्तां

मोहाली. नूरपुरबेदी के जसबीर सिंह के मर्डर के आरोप में पुलिस ने उसकी पूर्व प्रेमिका 29 साल की शालू और उसके पति गांव हसनपुर के जगतार सिंह को गिरफ्तार किया है।

दोनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से रिमांड पर ले लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए खून से सने पत्थर को भी कब्जे में ले लिया है। एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पूछताछ में दंपती ने गुनाह कबूल कर लिया। पोस्टमार्टम के बाद जसबीर का शव घरवालों को सौंप दिया गया है।


क्या था मामला

सोमवार को गांव बहलोलपुर के बाहर से गुजरती कजौली वाटर वर्क्‍स पाइप लाइन के साथ लगती एमजीएफ कंपनी की जमीन में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला था। युवक का सिर व चेहरा पत्थरों से कुचला हुआ था। मृतक की पहचान शव के नजदीक गिरे पड़े एक एटीएम कार्ड के आधार पर गांव नूरपुरबेदी के जसबीर सिंह उर्फ मनोज सुपुत्र श्रीराम के तौर पर हुई है।


घरवालों ने पुलिस को बताया था कि कुछ माह पहले जसबीर सिंह नूरपुरबेदी के साथ लगते एक गांव की लड़की के साथ चंडीगढ़ में पुलिस ने पकड़ा था। दोनों परिवारों की पंचायत होने के बाद दोनों ने माफी मांग ली थी। घटना के दस दिन बाद ही लड़की के घरवालों ने उसका विवाह कर दिया था। घरवालों ने शक जताया था कि इसी रंजिश के कारण जसबीर की हत्या की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें