बुधवार, 1 मई 2013

बुलेट के शौकिनों के लिए खुशखबरी...

नई दिल्ली: एनफील्ड के शौकिनों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। रॉयल एनफील्ड बनाने वाली कंपनी ने आज मीडिया के समक्ष कहा है कि कंपनी ने आज कहा है कि इस वित्त वर्ष की अंत तक वे मार्केट में 525-सीसी इंजन क्षमता वाली बुलेट एनफील्ड उतारेगी। कांटिनेंटल-जीटी नाम के इस वैरिएंट की इंजन क्षमता 525-सीसी होगी। आयशर मोटर्स लिमिटेड के एमडी व सीईओ सिद्धार्थ लाल ने कहा इस बारे में बताया कि इस वित्त वर्ष के अंत तक इसे मार्केट में उतारा जाएगा।
चेन्नई के नजदीक ओडागराम में दूसरे संयंत्र से पहली मोटरसाइकिल के रोल-आउट के मौके पर एक सवाल के जवाब में लाल ने मीडिया को बताया कि हम ओडागराम स्थित दूसरे संयंत्र से ही 525-सीसी क्षमता वाली इस कांटिनेंटल जीटी बाइक की प्रोडक्शन के बारे में सोच रहे हैं।


वर्तमान में कंपनी देशभर में 11 स्टोर्स और 250 डीलर्स के जरिए बाइक की बिक्री कर रही है। कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए), जापान व ब्रिटेन समेत 40 देशों में अपनी बाइक का निर्यात भी करती है।

लाल ने इस दौरान बताया कि आयशर मोटर्स की शाखा रॉयल एनफील्ड फिलहाल बुलेट, क्लासिक और थंडरबर्ड मॉडल की बाइक की बिक्री कर रही है। इनकी क्षमता 350-500 सीसी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें