बुधवार, 1 मई 2013

थानेदार ने किया दुष्कर्म,माता-पिता गिरफ्तार

थानेदार ने किया दुष्कर्म,माता-पिता गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान पुलिस के एक शादीशुदा सब इंस्पेक्टर के झूठी शादी रचाने और 4 महीने तक एक युवती का देहशोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी भीलवाड़ा में तैनात है और उसके 13 साल की एक बेटी भी है।


मामले का खुलासा तब हुआ जब 22 साल की पीडिता ने राजधानी के रामगंज थाने में थानेदार और उसके माता-पिता के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मेडिकल मुआयना कराते हुए घटनाक्रम की पुष्टि कर आरोपी के माता-पिता को बुधवार चाकसू थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि,आरोपी थानेदार अशोक नावंरिया(40) मौके से फरार हो गया और पुलिस उसे पकड़ने के प्रयास कर रही है।


पीडिता के बयान के अनुसार भीलवाड़ा में त्ौनात इस सब इंस्पेक्टर ने जयपुर में रामगंज थाना इलाके में रहने वाली युवती से झूठी शादी रचाई और चाकसू में उसके साथ महीनों तक दुष्कर्म किया। करीब चार माह बाद आरोपी ने युवती को घर से निकाल दिया।


थानेदार का शादी से इनकार


पीडित युवती का आरोप है कि उसके साथ चार महीने तक सब इंस्पेक्टर ने देह शोष्ाण किया और यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि मैंने तेरे से कोई शादी नहीं की है। अपने घर वापस लौट कर पीडिता ने आरोपी व उसके माता-पिता को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया। रामगंज थाना प्रभारी नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि आरोपी थानेदार का पहली पत्नी से अक्सर झगड़ा रहता था। जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

तलाक के बहाने झठी शादी


डीसीपी (उत्तर) महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि मूलत: चाक सू निवासी हाल भीलवाड़ा जिले में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात अशोक नावंरिया (40) करीब चार महीने पहले मां मनभव देवी व पिता घासीराम के साथ रिश्तेदारी में रामगंज थाना क्षेत्र स्थित मंडी खटीकान आया हुआ था। यहां वह अपने माता-पिता के साथ स्थानीय निवासी 22 वष्ाीüय एक युवती के घर पहुंचा। उन्होंने पहली पत्नी से तलाक हो जाने की बात कहते हुए युवती से अशोक का रिश्ता पक्का कर लिया। इसके बाद शादी भी साधारण तरीके से कर ली गई। शादी बाद युवती को चाकसू स्थित मकान पर रखा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें