मंगलवार, 1 जनवरी 2013

पति को शराब लाने भेज,पत्नी से रेप

पति को शराब लाने भेज,पत्नी से रेप

जयपुर/कानोता। कानोता थाना इलाके में बीती देर रात विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडिता का मेडिकल मुआयना कराया है। आरोपियों की तलाश जारी है। कानोता थाना इलाके के गांव सुमेल निवासी प्रकाश मीणा के घर पर किराए पर एक दंपती रहता है।

यहां पर प्रकाश का साला गांव हरबल निवासी रोहिताश मीणा आता रहता था। बीते दिन रविवार की शाम को रोहिताश अपने जीजा प्रकाश के घर पर आया। यहां उसने अपने भांजे महेन्द्र को पीडिता के पति को शराब लाने के बहाने घर से बाहर भेज दिया। इसके बाद रोहिताश ने विवाहिता से मारपीट कर दुष्कर्म किया। करीब एक घंटे बाद जब पीडिता का पति अपने घर पहुंचा तो उसने रोहिताश को भागते हुए देखा। इसके बाद जब कमरे में जाकर उसने देखा तो पीडिता जख्मी हालत में पड़ी मिली।

फोन पर मिली धमकी
दुष्कर्म की जानकारी होने पर पीडिता के पति ने रोहिताश के घर पर फोन करते हुए घटना बाबत बताया। इस पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली और मामले में चुप रहने को कहा। इसके बाद पीडिता व उसका पति मकान को छोड़कर जयपुर स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां आ गए।

यहां पीडिता ने अपने आप-बीती रिश्तेदारों की सुनाई तो उन्होंने घटना के संबंध में मामला दर्ज कराने को कहा। इसके बाद बीती देर रात को पीडिता व उसका पति कोनाता थाने पहुंचे को घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी युवक गांव हरबल निवासी रोहिताश को पकड़ने का प्रयास भी किया,लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें