बुधवार, 2 जनवरी 2013

जीजा-साले ने नाबालिग से किया रेप!

जीजा-साले ने नाबालिग से किया रेप!

जयपुर/दौसा। जिले के मानपुर थाना इलाके से एक सप्ताह पहले बहला-फुसला कर ले जाई गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक पीडिता को गत सोमवार शाम अलवर स्थित उसके रिश्तेदार के घर पर छोड़कर भाग निकले। घर पहुंचने पर पीडिता ने आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी जीजा-साले के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने देर शाम एक आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

जबकि अन्य आरोपी को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं। पुलिस के अनुसार मानपुर थाने पर गत 25 दिसंबर को इलाके के गांव लोटवाड़ा निवासी एक व्यक्ति ने गांव के अशोक मीणा,उसके साले लोकेश व अन्य को नामजद करते हुए पंद्रह वर्षीय पुत्री को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस की ओर से लापता की तलाश जारी थी कि गत सोमवार शाम उसके अलवर स्थित रिश्तेदार के यहां पहुंचने की जानकारी मिली। यहां से किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया। परिजनों से बातचीत के दौरान पीडिता ने उसके साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी। पीडिता के पिता ने अशोक मीणा व उसके साले लोकेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

जयपुर में किया दुष्कर्म
पीडिता का आरोप है कि उसे अशोक व लोकेश बहला-फुसला कर जयपुर ले गए थे। यहां एक होटल में कमरा लिया गया। यहां उसको रखकर दुष्कर्म किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें