रविवार, 2 दिसंबर 2012

मिनी ट्रक से कुचलकर दो इंजीनियरिंग छात्रों की मौत, तीसरा घायल


 


जयपुर. टोंक रोड पर नारायण सिंह तिराहे के समीप रविवार तड़के बाइक सवार दो इंजीनियरिंग छात्रों की मिनी ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर घायल हो गया। उसे एसएमएस अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद चालक मिनी ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग निकला।

दुर्घटना थाना पूर्व ने केस दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है। रविवार शाम को शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने उन्हें परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान छात्रों के सहपाठी छात्र काफी संख्या में मोर्चरी पर उपस्थिति रहे।


पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में दम तोडऩे वाले दिग्विजय सिंह (20) व रविरंजन कौशिक (20) थे। वे दोनों बिहार के रहने वाले थे। वे दोनों रोहिणी नगर, रेनवाल रोड पर एक निजी कॉलेज में बी.टेक. द्वितीय वर्ष के छात्र थे।

पिछले कुछ माह से थड़ी मार्केट, मानसरोवर में किराए से रह रहे थे। इसके अलावा दुर्घटना में गंभीर घायल जयप्रकाश भी बी.टेक. का छात्र है। वह दिग्विजय व रविरंजन का सहपाठी है। उनके साथ थड़ी मार्केट में किराए से रहता है।


रविवार तड़के करीब 3:30 बजे तीनों युवक मोटरसाइकिल पर डीजीपी बंगले की ओर से नारायण सिंह तिराहे की तरफ आ रहे थे। वे तिराहे पर ट्रेफिक गुमटी के पास पहुंचे। तभी रामबाग सर्किल की तरफ से आ रहे मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दिग्विजय, रविरंजन व जयप्रकाश उछलकर सिर के बल गिर पड़े। उनके गंभीर चोटें आई।


दुर्घटना को देखकर बसस्टैंड पर मौजूद राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। तब तक मिनी ट्रक का चालक भाग निकला। सूचना पर दुर्घटना थाना पूर्व में निरीक्षक रामप्रताप सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने गंभीर घायल तीनों युवकों को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने दिग्विजय व रविरंजन को मृत घोषित कर दिया। साथ ही जयप्रकाश को भर्ती कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें