सोमवार, 3 दिसंबर 2012

पाली आज की ताज़ा खबरे ..सोमवार


सड़क हादसे में एक की मौत, दो जने घायल

loading... 

सोजत  क्षेत्र के अटबड़ा ग्राम से जैती रोड मार्ग पर रविवार दोपहर दो बाइक की आपसी टक्कर में एक चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरी और सरदारपुरा ग्राम के निकट अज्ञात पिकअप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दो जने घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जेतीवास निवासी दीपाराम पुत्र बोहराराम जाट ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि वह तथा उसका चचेरा भाई बाबूलाल पुत्र शंकरलाल अटबड़ा से जैती जा रहे थे। सामने से बाइक पर तेजी से आ रहे श्रवण पुत्र मन्नाराम सीरवी निवासी जैलवा ने टक्कर मार दी। हादसे में बाबूलाल की मृत्यु हो गई। वहीं दूसरी और रविवार देर सायं सरदारपुरा ग्राम के निकट एक अज्ञात पिकअप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो जने घायल हो गए।  



युवती की मौत के मामले में चिकित्साकर्मियों पर मुकदमा


उपचार के दौरान हुई थी युवती की मौत, एक डॉक्टर समेत दो के खिलाफ लापरवाही बरतने का आरोप


 तखतगढ़  सुमेरपुर के भगवान महावीर अस्पताल में शनिवार को उपचार के दौरान एक युवती की मौत होने के मामले में युवती के भाई ने रविवार को तखतगढ़ थाने में रिपोर्ट देकर एक डॉक्टर समेत दो जनों के खिलाफ उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार गत दिनों पीचावा निवासी ज्योति पुत्री दूलाराम मीणा की अचानक तबीयत बिगडऩे पर उसे पहले स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से उसे सुमेरपुर के भगवान महावीर अस्पताल में रेफर कर दिया था। शनिवार को इस युवती की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। पुलिस ने मर्ग की कार्रवाई भी कर दी थी। रविवार को मृतका के भाई रामपुरा ढाणी निवासी शैतानराम पुत्र दूलाराम मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बहन ज्योति की तबीयत बिगडऩे पर पीचावा गांव के सरकारी अस्पताल में मेलनर्स ने दवाई दी थी। इसके बाद कोसेलाव ले गए जहां डॉ. परमेश्वर ने विवाहिता को इंजेक्शन लगाकर सुमेरपुर के लिए रेफर कर दिया, जहां विवाहिता ने दम तोड़ दिया। मृतका के भाई ने तखतगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

॥पेंशेंट को लेकर परिजन कोसेलाव आए और उसे उल्टी-दस्त होने की बात कही। मैंने जब चेकअप किया, उस दौरान उसके मुंह से झाग निकल रहे थे और पॉइजन जैसे लक्षण दिख रहे थे। फिर भी परिजनों के आग्रह पर मरीज को एलर्जी का इंजेक्शन लगाया और उपचार के लिए सुमेरपुर अस्पताल ले जाने की सलाह दी। - डॉ. परमेश्वर, कोसेलाव।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें