सोमवार, 26 नवंबर 2012

बाप,भाई,चाचा 2 साल तक करते रहे रेप

बाप,भाई,चाचा 2 साल तक करते रहे रेप
थलासेरी। केरल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां के कन्नूर जिले के धरमादम में 13 साल की बच्ची से उसका पिता,भाई और चाचा पिछले दो साल से रेप कर रहे थे। घटना दो दिन पहले उस वक्त सामने आई जब 8 वीं क्लास की छात्रा ने स्कूल बंद होने के बाद घर जाने से मना कर दिया।

जब स्कूल की टीचर ने इसकी वजह पूछी तो उसने सारी कहानी बयां की। स्कूल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच कर रहे सर्किल इंस्पेक्टर एमवी विनोद ने बताया कि पीडिता के पिता,15 वर्षीय भाई और चाचा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। भाई चूंकि नाबालिग है इसलिए उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।

बच्ची ने बताया कि जब वह छठी क्लास में थी तभी तीनों ने उससे रेप किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडिता की बड़ी बहन ने दो साल पहले आत्महत्या कर ली थी क्योंकि उसके साथ भी रेप किया गया था। केरल वनिता आयोग की चेयरमैन के.रोसाकुट्टी ने बताया कि यह घटना काला धब्बा है।

आयोग मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिखकर पीडिता की बड़ी बहन की आत्महत्या के मामला की दोबारा जांच की मांग करेगा। रोसाकुट्टी ने बताया कि पीडिता के भविष्य को लेकर अनिश्चितता है इसलिए आयोग उसकी देखरेख के लिए तैयार है। पीडिता फिलहाल बाल कल्याण समिति की ओर से संचालित घर में रह रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें