रविवार, 28 अक्तूबर 2012

ट्रक से कुचलकर महिला की मौत


ट्रक से कुचलकर महिला की मौत


आहोर निकटवर्ती कवराड़ा गांव में शनिवार शाम को अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से घर के बाहर अनाज साफ कर रही 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार कवराड़ा गांव में ग्राम सहकारी समिति के समीप एक महिला धर्मी देवी पत्नी तुलछाराम मेघवाल अपने घर के बाहर अनाज साफ कर रही थी। इस दौरान चांदराई से वलदरा की ओर जा रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक भूती गांव निवासी सांवलाराम पुत्र चेनाराम देवासी को हिरासत में लिया है। इधर, घटना के बाद पुलिस के देरी से पहुंचने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए तथा शव उठाने से मना कर दिया। सूचना के बाद आहोर थानाधिकारी नारायणलाल विश्नोई मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीण शव उठाने के लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद जालोर से पुलिस उप अधीक्षक सत्येन्द्रपालसिंह आहोर से एसडीएम रामचंद्र गरवा व नायब तहसीलदार चुन्नीलाल प्रजापत भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की। इसके बाद ग्रामीण मान गए। जिस पर पुलिस ने कवराड़ा गांव में ही पोस्टर्माटम करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जांच जारी

कवराड़ा गांव में ट्रक की टक्कर से महिला की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव उठाने से इंकार कर दिया। समझाइश के बाद वे मान गए। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

नारायणलाल विश्नोई, थानाधिकारी, आहोर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें