रविवार, 2 सितंबर 2012

चालान करने पर पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट


चालान करने पर पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट

टैक्सी चालक सहित तीन जने गिरफ्तार

बाड़मेर  सिणधरी चौराहा पर शनिवार शाम चालान करने पर एक पुलिसकर्मी के साथ टैक्सी चालक ने मारपीट कर दी। देखते ही देखते चौराहा पर सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए। वहीं सूचना मिलने पर कोतवाली थाना के कोतवाल देवाराम मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार यातायात पुलिस कर्मी आदरनाथ सिणधरी चौराहा पर ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान एक टैक्सी चौराहा से गुजरी। आदरनाथ ने टैक्सी के दस्तावेजों की जांच की। दस्तावेज नहीं होने पर उसने टैक्सी का चालान काटना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी व टैक्सी चालक के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि टैक्सी चालक ने फोन कर कुछ लोगों को चौराहे पर बुला लिया। जब पुलिसकर्मी चालान काट रहा था तो टैक्सी चालक सहित कई लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे। कोतवाल देवाराम ने बताया कि इस मामले में टैक्सी चालक प्रेमपाल निवासी खडीन, वीरेंद्र कुमार व ओम प्रकाश को गिरफ्तार किया है। देर रात तक अन्य आरोपियों की तलाश जारी थी। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें