रविवार, 2 सितंबर 2012

बाड़मेर बाड़मेर की खबरे

बाड़मेर की खबरे 
महिला का अधजला शव मिलने से सनसनी

बायतु। क्षेत्र के भोजासर गांव स्थित मंूढ़ों का डेर राजस्व गांव में शनिवार सुबह एक महिला का अधजला शव मिला। बायतु थानाधिकारी मनीष देव विश्वकर्मा ने बताया कि सूचना मिलते घटनास्थल पर पहुंच मौका मुआयना किया। महिला की शिनाख्त गैरो देवी (34) पत्नी वीरमाराम निवासी मंूढ़ो का डेर भोजासर के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि शनिवार तड़के हुई इस घटना में गैरो देवी ने स्वयं केरोसीन उड़ेलकर आत्मदाह करने के लिए आग लगा दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई।




नि:शक्त युवक के साथ रेल में लूट

बालोतरा। बेंगलूरू निवासी एक नि:शक्त युवक के साथ सहयोगी युवक द्वारा रेलगाड़ी मे सफर के दौरान कथित लूट का मामला प्रकाश में आया है। बालोतरा रेलवे स्टेशन पर उतरने के दौरान नि:शक्त युवक ने जीआरपी व मुसाफिरों के सामने आप बीती सुनाई। मूलत: गुजरात निवासी निमेश पुत्र विनोदचंद पिछले कई वर्षो से बैंगलूर में रहता है। उसके साथ राहुल पुत्र पारसमल भी रहता था।

उसने खुद को बालोतरा निवासी बताया था। बीते दिनों राहुल ने नि:शक्त युवक निमेश को यह झांसा दिया कि बालोतरा क्षेत्र के एक तीर्थ में नि:शक्तों के लिए नि:शुल्क शिविर आयोजित हो रहा है। वहां उपचार के साथ ही कागजात भी बनाए जाएंगे।

राहुल व निमेश हवाई जहाज से अहमदाबाद आए और वहां से रेल में बालोतरा के लिए रवाना हुए। रास्ते में राहुल नामक युवक नि:शक्त निमेश का लेपटॉप व 26 हजार रूपए लेकर खिसक गया। बालोतरा पहुंचने पर निमेश ने आप बीती जीआरपी को सुनाई। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें