सोमवार, 2 जुलाई 2012

अजमेर में 14 जिंदा हैंड ग्रेनेड बरामद

अजमेर में 14 जिंदा हैंड ग्रेनेड बरामद

अजमेर। शहर के आनासागर लिंक नाले की सफाई के दौरान 14 हैंडग्रेनेड मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बरामद जिंदा हथगोलों को पुलिस लाइन में सुरक्षित रखवा दिया है। खुफिया एजेंसियां भी मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

सोमवार दोपहर को नगर निगम के कुछ कर्मचारी लिंक नाले की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान एक कर्मचारी को नाले के मलबे में एक बैग पड़ा मिला। बैग को खोल कर देखा तो उसमें असलाह भरा हुआ था। बम जैसी वस्तु लगने पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना की। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें से 14 जिंदा हथगोले व एक खुखरी निकली। फिलहाल पुलिस ने हथगोलों को पुलिस लाइन में सुरक्षित रखवाया है।

पुलिस इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि यह असलाह सेना का है या अन्य किसी सुरक्षा एजेंसी का अथवा कोई चुराने के बाद इसे नाले में फेंक गया। पुलिस ने इस मामले में खुफिया एजेंसियों को भी मौके पर बुला लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। मालूम हो कि करीब साल भर पहले भी अजमेर के समीप खरखेड़ी इलाके से पांच बम बरामद किए गए थे। ये बम सेना के निकले।

अजमेर के एसपी राजीव मीणा ने बताया कि हमने इस मामले में सेना की मदद मांगी है। डिस्पोजल एक्सपर्ट को बुलवाया गया है। फिलहाल असलाह को पुलिस लाइन में सुरक्षित रखवाया गया है। उन्होंने इस घटना को किसी अनहोनी की साजिश से जोड़ने से फिलहाल इनकार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें