मंगलवार, 1 मई 2012

बीमार बच्चे के लिए पूछा बाथरूम का रास्ता, सैनिक ने बनाया हवस का शिकार!

अलवर.रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम के बाथरूम में एक सैनिक के महिला से ज्यादती करने का मामला प्रकाश में आया है। सैनिक यहां ईटाराणा सैनिक छावनी में कार्यरत है। जीआरपी ने आरोपी सैनिक को गिरफ्तार कर लिया है।  
जीआरपी थाना प्रभारी जेसीराम ने बताया कि महिला सोमवार सुबह 11:10 मिनट पर न्यूभुज से बरेली जाने वाली बरेली एक्सप्रेस से अलवर आई थीं। उसके साथ 14 माह का बच्चा भी था।

महिला द्वारा दिए गए पर्चा बयान के अनुसार बच्चे की तबीयत खराब होने से उसने बच्चे को बाथरूम ले जाने के लिए वहां खड़े सैनिक से बाथरूम के बारे में पूछा। सैनिक ने वेटिंग रूम में बाथरूम बता दिया। महिला जब बच्चे को लेकर वेटिंग रूम के बाथरूम में गई तो सैनिक भी उसके पीछे-पीछे अंदर पहुंच गया। अंदर से बाथरूम की कुंदी बंद कर उससे ज्यादती की। महिला ने प्लेटफार्म पर मौजूद भीड़ को घटना के बारे में बताया।

भीड़ आरोपी को पकड़कर आरपीएफ थाने ले गई और पुलिस के सौंप दिया। थाना प्रभारी जेसीराम ने बताया कि सैनिक राजेश कुमार(32) पुत्र फूलचंद निवासी सीकर गोढ़ी हाल ईटाराणा सैनिक छावनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाप्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ईटाराणा सैनिक छावनी में सैनिक के पद पर कार्यरत है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें