सोमवार, 28 मई 2012

दर्शनार्थियों से भरी बस पलटी, तीन की मौत, 34 घायल


दर्शनार्थियों से भरी बस पलटी, तीन की मौत, 34 घायल loading...
नागौरकालू थाना क्षेत्र के लांबिया गांव के पास विकट मोड़ पर रविवार दोपहर 2 बजे एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक बालिका व दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 34 लोग घायल हो गए। घायलों को ब्यावर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ब्यावर के निकट भगवानपुरा गांव से रेगर समाज के ये सभी लोग जसनगर में भंवाल माता के दर्शन कर प्राइवेट बस से घर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार ब्यावर के निकट भगवानपुरा गांव के रेगर समाज के लोग बस किराए पर कर नागौर जिले के भंवाल माता मंदिर में दर्शन करने गए थे। रविवार दोपहर 2 बजे लौटते समय लांबिया गांव के मोड़ पर अनियंत्रित होकर बस पलट गई। हादसे में दस साल की किरण पुत्री शिवकरण रेगर तथा राजू (22) पुत्र रामकरण रेगर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नरेश (20) पुत्र सांवलराम ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर आनंदपुर कालू पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हुए 34 लोगों को ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको अजमेर रेफर किया गया है। बाकी के घायलों का ब्यावर में उपचार चल रहा है।

दर्ज कराया मामला

भंवाल माता दर्शन करने आए बस में सवार यात्री आशु रैगर ने इस संबंध में बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें