रविवार, 4 मार्च 2012

बाडमेर....ताज़ा खबरें | आज की ताज़ा खबरें, ताज़ा खबर



बाइक बोर्ड से टकराई, चालक की मौत

सिवाना. बालोतरा रोड स्थित पादरड़ी तिराहे पर शुक्रवार रात एक मोटरसाइकिल सांकेतिक बोर्ड से टकरा गई, इससे बाइक चालक की मौत हो गई। हेड कांस्टेबल अमराराम ने बताया कि रात करीब 9.30 बजे पादरड़ी तिराहे पर गाय को बचाने के चक्कर में बाइक फिसलते हुए सांकेतिक बोर्ड से टकरा गई। दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार ओमसिंह पुत्र कालूसिंह (23) रावणा राजपूत निवासी सिवाना की मौत हो गई। मृतक स्थानीय डिस्कॉम कार्यालय में हेल्पर के पद पर कार्यरत था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया गया।

ढाणी जलाने का मामला दर्ज

बालोतरा. मंडली थानांतर्गत खेत में बनी ढाणी जलाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार घीसाराम पुत्र मंगलाराम जाट निवासी वरलियावासजी थाना लूणी ने इस्तगासा पेश कर बताया कि नागाणा गांव सरहद में स्थित उसकी ढाणी में सूजाराम पुत्र पांचाराम मेघवाल निवासी रामदेवपुरा नागाणा वगैरह 4 ने मिलकर आग लगा दी।

बावड़ी कला सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज

बाड़मेर.चौहटन थानातंर्गत बावड़ी कला सरपंच के खिलाफ कूटरचित दस्तावेज प्रस्तुत कर चुनाव लडऩे का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कमल सिंह निवासी बावड़ी कला ने न्यायालय से इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज करवाया कि बावड़ी कला सरपंच गोगी देवी ने सरपंच चुनाव के दौरान उम्मीदवार के तौर पर फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत किए। जबकि उसका वास्तविक नाम जोगी देवी है। वहीं उम्र संबंधी दस्तावेज भी झूठे प्रस्तुत किए । पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

वाहन भिड़ंत में एक घायल

गुड़ामालानी. मालियों की ढाणी में मेगा हाइवे पर एक ट्रक व बोलेरो के बीच भिड़ंत हो गई जिसमें एक जना घायल हो गया। लुणू खुर्द निवासी गणपत सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि सड़क हादसे में बोलेरो चालक बांदरा निवासी खुमाण सिंह पुत्र प्राग सिंह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सामुदायिक अस्पताल गुड़ामालानी लाया गया।



दहेज के लिए प्रताडि़त कर गहने हड़पने का आरोप

विवाहिता ने पति समेत तीन जनों के खिलाफ दर्ज करवाया दहेज प्रताडऩा का मामला

बाड़मेर

रामसर थानातंर्गत एक विवाहिता को दहेज के लिए प्रताडि़त करने का मामला न्यायालय के इस्तगासे के जरिए दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि सांजटा हाल भंवरलाई निवासी महिला ने न्यायालय में इस्तगासे के जरिए थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसका पति पूनमाराम पुत्र गोरधनराम, जेठानी चंपा पत्नी भेराराम व मूलाराम पुत्र उदाराम ने उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया। बाद में गहने हड़पकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें