गुरुवार, 26 जनवरी 2012

खुलासा: भंवरी और रामदेव के बीच थे नजदीकी रिश्ते!

जोधपुर.भंवरी के अपहरण और हत्या की साजिश में लिप्त फरार चल रहे आरोपी दिनेश विश्नोई और पुखराज विश्नोई भी बुधवार को पकड़े गए। सीबीआई ने दोनों को कोर्ट में पेश कर 30 जनवरी तक रिमांड पर लिया है।
इस बीच भाजपा के पूर्व नेता और ओसियां में महिपाल मदेरणा के सामने चुनाव लड़े शंभूसिंह खेतासर से भी पूरे दिन पूछताछ की गई। वहीं भंवरी जिस बस में रोजाना आती-जाती थी, उसके कंडक्टर रामदेव के भी मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए गए हैं।
भंवरी और रामदेव के नजदीकी रिश्ते बताए जाते हैं। भंवरी की कॉल डिटेल से पता चला था कि उन दोनों के बीच रोजाना 30-40 बार बातें होती थी।
दिनेश बोला, पुखराज को लाता हूं :
पुलिस की स्पेशल टीम दिनेश व पुखराज की गिरफ्तारी के लिए तीन दिन से गांवों में छापे मार रही थी। दबाव बढ़ने पर दिनेश ने मंगलवार देर रात टीम के पुलिसकर्मियों किशनाराम व सहीराम से संपर्क किया और बुधवार सुबह टैक्सी में बैठ कर सर्किट हाउस आ गया। सर्किट हाउस में पुलिसकर्मी नहीं मिले तो वह पुखराज को लाने का कह कर लौट गया।
बाद में वह इन दोनों पुलिसकर्मियों के साथ पाली रोड गया और झालामंड पर पुखराज को भी पकड़वा दिया। पुखराज मुख्य आरोपी सोहनलाल का बेटा, जबकि दिनेश भतीजा है। बताया जाता है कि अपहरण के लिए दिए गए लाखों रुपए लेकर ये दोनों ही फरार हुए थे। अब वे 30 जनवरी तक रिमांड पर हैं, उनसे इन रुपयों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें