मंगलवार, 6 दिसंबर 2011

पत्नी के पॉर्न विडियोज़ से अमीर बनना चाहता था पति

बेंगलुरु।। बेंगलुरु में अपनी ही पत्नी के पॉर्न विडियो बना कर पैसा कमाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पति की योजना इन विडियोज़ को इंटरनेट पर अपलोड करने की थी। पत्नी को पति के तकरीबन 10 दोस्तों के साथ भी सेक्स करने के लिए दबाव डाला गया ताकि पॉर्न विडियोज़ बनाए जा सकें। banglore.jpg
यह शर्मनाक मामला बेंगलुरु का है। पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए खुद को बचाने और पति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की गुहार लगाई है।

पेशे से डेंटिस्ट 29 साल की महिला का विवाह पिछले ही साल एक इंटरनैशनल सॉफ्टवेयर कंपनी में टेक्निकल पद पर काम करने वाले प्रॉजेक्ट लीडर से हुआ था। पीड़ित महिला गायत्री (बदला हुआ नाम) का आरोप है कि राघवन ( परिवर्तित नाम) उसे अपने दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए दबाव डाल रहा था। शादी के कुछ ही दिनों बाद पत्नी अदला-बदली के लिए निमंत्रित करते हुए राघवन ने अपना और अपनी पत्नी का बायो-डाटा तक अपने दोस्तों को ईमेल कर दिया। यह मामला पिछले ही हफ्ते मैजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने आया है जिसकी सोमवार को सुनवाई हुई। मामले की जांच ज्ञानभारती पुलिस स्टेशन द्वारा की जा रही है।

गायत्री का कहना है कि शादी के कुछ ही समय बाद उसे पता चला कि राघवन के कई महिलाओं से संबंध हैं। उसने राघवन की सावित्री नाम की महिला के साथ तस्वीर भी देखी जिसमें सावित्री टॉपलेस थी। जिन 11 लोगों के खिलाफ शिकायत की गई है, उनमें से एक यह महिला भी है। कुछ समय बाद गायत्री को अपने पति की कई अन्य महिलाओं के साथ न्यूड तस्वीरें भी मिलीं।

राघवन गायत्री को पॉर्न फिल्में देखने के लिए मजबूर किया करता था और गायत्री के इनकार करने पर उसे मारा-पीटा जाता। गायत्री ने आरोप लगाया है कि उस पर राघवन के दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए दबाव डाला गया। साथ ही, राघवन घर पर कई अन्य औरतों को लाकर उनके साथ भी गायत्री की मौजूदगी में संबंध बनाता।

गायत्री और अपने दोस्तों के साथ के सेक्स फोटोज एक-दूसरे को ईमेल भी किए गए। महिला ने राघवन की मेल से इन मेल्स की फोटोकॉपी भी शिकायत के साथ जमा करवाई है। गायत्री का आरोप है कि उसकी कुछ तस्वीरों के साथ अपनी एक विदेशी मित्र की फोटो मिला कर 'छेड़छाड़' भी की गई।

गायत्री ने ज्ञानभारती पुलिस स्टेशन में पहले भी शिकायत दर्ज करवाई थी जो कि IX एसीएमएम कोर्ट (20574/2011) के तहत पेंडिग है। दोबारा फाइल की गई शिकायत में गायत्री ने आरोपियों पर 420, 506 और इम्मॉरल ट्रैफिकिंग (प्रिवेन्शन ऐक्ट) के सेक्शन 5 और 8 के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। महिला ने इंफरमेशन टेक्नॉलजी के तहत भी मामला दर्ज करने की मांग की है।

1 टिप्पणी: