बुधवार, 2 नवंबर 2011

दो युवको सहित तीन ने की आत्महत्या

दो युवको  सहित तीन ने की आत्महत्या 

। बाखासर थाना क्षेत्र में दो जनों ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। बाखासर थानाधिकारी खेताराम चौधरी ने बताया कि मेवाराम पुत्र धनाराम निवासी बाखासर ने मामला दर्ज करवाया कि उसका बहनोई हकाराम (40)पुत्र भवाराम निवासी साता ने घर के पास पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। इसी प्रकार बाखासर थाना क्षेत्र के पांचरला निवासी देवाराम पुत्र किरतादास ने मामला दर्ज करवाया कि उसके पुत्र सबाराम (20) ने घर के झूंपे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गौरतलब रहे कि तीन माह पहले सवाराम की पत्नी ने भी कुएं में कूदकर जान दे दी थी। संभवतया मानसिक तनाव व पत्नी के वियोग में युवक ने आत्महत्या की। पुलिस ने मौके पर जाकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा।

विवाहिता ने की आत्महत्या

गुड़ामालानी थानांतर्गत धोलानाडा में एक विवाहिता के टांके में कूदकर आत्महत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। थाना प्रभारी ताराराम बैरवा ने बताया कि उमाराम पुत्र लिखमाराम जाट निवासी नेहरों की ढाणी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बहन पूरो उम्र 25 वर्ष को शादी के बाद से उसका पति अमराराम पुत्र मगाराम जाट, सास रुखमणो देवी, जेठानी पत्नी ख्ुामाराम निवासी धोलानाडा दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। इससे परेशान होकर 30 अक्टूबर की रात्रि में उसकी बहन ने घर के पास खेत में बने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी बैरवा ने मौके पर पहुंच मृतका का शव टांके से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें