बुधवार, 2 नवंबर 2011

मुतासिम की दीवानी का कैरियर तबाह

मुतासिम की दीवानी का कैरियर तबाह

बर्लिन। लीबिया के पूर्व शासक मुअम्मर गद्दाफी के बेटे मुतासिम गद्दाफी के साथ संबंध रखने और गद्दाफी परिवार की बढ़चढ़कर तारीफ करने की वजह से अमेरिकी मॉडल वेनेसा हेसलर का कैरियर भी तबाह कर दिया गया है।

जर्मनी की टेलीफोन कंपनी टेलीफोनिका जर्मनी के प्रवक्ता अलबर्ट फट्शे ने सोमवार को बताया कि उनकी कंपनी हेसलर के साथ अपना करार रद्द करती है और अगले कुछ घंटों में ही उसका चेहरा कंपनी की वेबसाइट से हटा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हेसलर ने लीबिया मुद्दे पर अपने बयानों से दूरी नहीं बनाई जिसके कारण उन्हें यह कांट्रेक्ट गंवाना पड़ा। हेसलर कई वर्षो से कंपनी की ब्रांड इमेज के रूप में प्रसिद्ध हो चुकी थीं। जर्मनी के कई शहरों में उनके पोस्टर लगे हुए थे।

उन्होंने इतालवी पत्रिका डिवा ए डोन को बताया था कि चार वर्षो तक वह मुतासिम को डेट करती रही थीं। उन्होंने बताया था कि लीबिया में कर्नल गद्दाफी के शासन के खिलाफ भड़के जनविद्रोह के बाद से उनका मुतासिम से कोई संपर्क नहीं हो पाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि लीबियाई विद्रोही नहीं जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सिर्त के पतन के समय कर्नल मुअम्मर गद्दाफी और मुतासिम हमलावरों का शिकार बन गए थे और उनकी मौत हो गई थी। इन्हें रेगिस्तान में किसी अज्ञात जगह दफना दिया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें