रविवार, 30 अक्तूबर 2011

"आमजन के हितो की रक्षा सर्वोपरि"



"आमजन के हितो की रक्षा सर्वोपरि"

जैसलमेर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस संगठन में महासचिव के तौर पर शामिल करने के बाद पहली बार जैसलमेर पहुंची सुनीता भाटी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। यहां करीब सवा चार बजे पुराने चंुगी नाके के पास पहुंची भाटी के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए और उनका अभिनंदन किया और कांग्रेस की प्रदेश महासचिव बनने पर बधाई दी।

स्वागत से अभिभूत श्रीमती भाटी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस शासन के दौरान हर गरीब व आम आदमी के हितों की रक्षा होगी और सरकार हर वर्ग के लोगों को राहत पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने सरहदी जैसलमेर जिले की समस्याओं के बारे में कहा कि वे प्रदेश स्तर पर उन समस्याओं को उठाएंगी और जिले के विकास में हरसंभव सहयोग करेंगी।

इस दौरान यहां पहुंचे स्वामी प्रतापपुरी का उन्होंने आशीर्वाद लिया। यहां कार्यकर्ता शंकरलाल व्यास, शिवकुमार केवलिया, यासीन, मठार खां, शैतानसिंह, नाथुराम, गोपालसिंह, गणेश सुदा सहित कई कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी की और स्वागत किया। स्वागत के बाद कार्यकर्ताओं के साथ में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचीं और लोगों के सहयोग के लिए आभार जताया।

पोकरण. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस की महासचिव सुनीता भाटी के निर्वाचित होने के बाद शनिवार को पहली बार पोकरण आगमन पर स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जयनारायण व्यास सर्किल पर मालाएं पहना कर स्वागत किया। श्रीमती भाटी के शनिवार को दोपहर 12 बजे यहां पहुंचने पर व्यास सर्किल पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष नंदकिशोर गांधी, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष मौलवी इस्माइल, महामंत्री आवड़दान उज्वल, जिला कांग्रेस के पूर्व महामंत्री जगदीश व्यास, सरपंच इस्माइलखां मेहर गोमट, शिक्षाविद रामनारायण पुरोहित, जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के युवा कांग्रेस डेलीकेट बलवंतसिंह जोधा, कांग्रेस कार्यकर्ता व पूर्व सरपंच अलसाराम मेघवाल, हाथीसिंह एकां, शिवकुमार मेवाड़ा, हाजी कासमदीन, चंडीदान रतनू, वेणीदान, एडवोकेट मजीद मेहर, प्रदीपसिंह भाटी, केडी उज्वल सहित कार्यकर्ताओं ने उनका मालाएं पहना कर स्वागत किया।

भाटी ने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया। उन्होंने जयनारायण व्यास, बाबा साहब अंबेडकर व महात्मा गांधी की प्रतिमाओं पर मालाएं पहनाकर उन्हें नमन किया। इससे पूर्व लवां गांव में पूर्व उपप्रधान खिंवणी पालीवाल, पूर्व सरपंच जितेन्द्र पालीवाल, वासूदेव पालीवाल सहित ग्रामीणों ने उनका ढोल- नगाड़ों के साथ स्वागत किया तथा गुड़ बांट कर खुशी का इजहार किया।

रामदेवरा. प्रदेश कांग्रेस महासचिव पद पर निर्वाचित होने के बाद सुनीता भाटी शनिवार दोपहर एक बजे बाद रामदेवरा पहुंची। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से स्थानीय गणेश मंदिर परिसर के पास माल्यार्पण कर व शॉल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया गया। उन्होंने गणेश मंदिर में पूजा करने के बाद बाबा की समाधि के दर्शन किए तथा मिश्री, पताशा व नारियल का भोग लगाया। मंदिर के पुजारी बद्रीनारायण छंगाणी ने पूजा-अर्चना करवाई व पवित्र झारी के जल का आचमन करवाया। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेंट कर उनकी समस्याएं सुनी। इस अवसर पर व्यापार संघ अध्यक्ष मोतीलाल पुरोहित, आंबाराम, पूनमचंद कुमावत, रामनिवास चौधरी, अरूण चाण्डक सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें