रविवार, 2 अक्तूबर 2011

जयपुर के अजमत बने "लिटिल चैम्प्स"

जयपुर के अजमत बने "लिटिल चैम्प्स"

सूरत। टीवी रियलिटी शो सारेगामा लिटिल चैम्प्स का ताज जयपुर के 10 वर्षीय अलबेले गायक अजमत के सिर सजा है। शनिवार रात यहां आयोजित भव्य ग्रैंड फिनाले में तीनों फाइनलिस्ट अजमत, सलमान और नितिन के बीच कांटे का संघर्ष रहा। दर्शकों के वोट के आधार पर अजमत को विजेता घोषित किया गया।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने अजमत को विजेता का ताज पहनाया। सलमान फर्स्ट और नितिन सेकंड रनरअप रहे। विजेता की घोषणा होते ही अजमत भावुक हो गया और उसके आंसू निकल आए। उसने कहा, इस मुकाम तक पहुंचना उसके लिए सपना सच होने जैसा रहा।शाहरूख ने अजमत को विशेष गुडिया भी भेंट की।

अजमत की जीत का जश्न
जयपुर। चार दरवाजा स्थित मथुरा वालों की हवेली में शाम से ही उत्सुकता का माहौल था। हवेली के बाहर ही टीवी लगाया गया था और पूरा मोहल्ला एक साथ टीवी देख रहा था। लोगों ने दम साध कर पूरा कार्यक्रम देखा और जैसे ही अजमत की जीत का ऎलान हुआ पूरा चार दरवाजा क्षेत्र पटाखों की आवाज से गूंज उठा। अजमत की जीत की खुशी सड़कों पर भी नजर आई और सैकड़ों युवकों ने बड़ी चौपड़ तक जुलूस निकाल कर खुशी का इजहार किया।

मथुरावालों की हवेली से फिर निकला हीरा
अजमत हुसैन जयपुर की मथुरा वालों की हवेली से निकला एक और हीरा है। पुराने जयपुर में चार दरवाजा स्थित इस हवेली ने देश को मोहम्मद हुसैन, अहमद हुसैन जैसे गजल गायक दिए हैं। इनके भांजे मोहम्मद वकील जीटीवी के कार्यक्रम सारेगामा के विजेता रह चुके हैं। आज इसी हवेली से अजमत के रूप में एक और नायाब गायक मिला है। अजमत के दादा रफीक हुसैन भी शास्त्रीय संगीत के जानकार रहे हैं। अजमत चार दरवाजा के ही अल अमीन पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता है। उसके तीन भाई और हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें