बुधवार, 28 सितंबर 2011

हॉस्टल में आत्महत्या के पीछे लैस्बियन संबंध : पांच लड़कियां गिरफ्तार

राजकोट। शहर के जी.टी गर्ल्स हाईस्कूल कैंपस में स्थित हॉस्टल में रहने वाली धारा मकवाणा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने पांच लड़कियों को गिरफ्तार किया है। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा था कि हॉस्टल की लड़कियां उसे 'गे' कहकर चिढ़ाया करती थीं और उसे बदनाम कर दिया था।


जी.टी. गर्ल्स हाईस्कूल में पढऩे वाली धारा मकवाणा ने गत सोमवार हॉस्टल के रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। धारा ने सुसाइड नोट में लिखा था कि हॉस्टल की अन्य लड़कियां उसे बदनाम कर रही हैं। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने 5 छात्राओं - भाविका दिनेशभाई (15), काजल लालजीभाई (15), पायल महिपतभाई (15), वैशाली रणछोडभाई (17) और पूजा जीतेंद्रभाई (15) को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।


हालांकि आरोपी छात्राओं का कहना है कि खुद धारा, आयुषी (छात्रा) से शारीरिक छेड़छाड़ किया करती थी। इसी बात को लेकर इनका धारा से विवाद भी हुआ था। जबकि धारा ने अपने सुसाइड नोट पर लिखा है कि पांचो लड़कियां उसे यह कहकर बदनाम कर रही थीं कि उसके आयुषी से शारीरिक संबंध हैं।


फिलहाल पुलिस छात्राओं से पूछताछ कर रही है। जबकि इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने चुप्पी साध रखी है। प्रबंधन का कहना है कि लड़कियों के बीच क्या मामला चल रहा था, इस बारे में उसे कुछ पता नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें