बुधवार, 28 सितंबर 2011

सानिया ने खोले अपने लव लाइफ के कई राज



लाखों दिलों पर राज करने वाली भारतीय टेनिस परी सानिया मिर्जा अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम ही बात करती हैं लेकिन पिछले दिनों पहली बार पाकिस्तानी चैनल के कार्यक्रम में अपने जीवन और शादी से लेकर कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की।


उन्हों्ने कहा कि उनके शौहर शोएब मलिक को बेहद रोमांटिक हैं, वे मेरी मन की बात कहने से पहले ही समझ जाते हैं और मेरी सारी इच्छाएं पूरी कर देते हैं।


उन्होंीने आगे कहा कि शोएब की इसी अदा के कारण उनसे शादी करने का फैसला कर ली थीं। उन दोनों ने पहले एक-दूसरे को पसंद करना शुरू किया था और फिर उनके परिवार ने मिलकर दोनों का निकाह तय किया।


उन्होंने कहा कि हमारे निकाह के बाद यह एक मुश्किल समय था। हम दोनों को ही काफी यात्राएं करनी पडती थीं। लेकिन हम एक-दूसरे के नजदीक रहे और बराबर संपर्क में रहते थे।
हमदोनों अपने मैरेड लाइफ से बहुत खुश हैं। जहां तक मेरी बात है मैं पूरी तरह संतुष्ट और खुश हूं। मैं चाहती हूं कि हमारी शादी दोनों देशों के रिश्तों में सुधार लाने का काम करे क्योंकि दोनों देशों के लोगों में बहुत समानता है।

1 टिप्पणी: