गुरुवार, 29 सितंबर 2011

चीन की पुलिस ने एक मशहूर वेश्या को गिरफ्तार किया

चीन की पुलिस ने एक मशहूर वेश्या को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार यह वेश्या अपनी कहानियां इंटरनेट पर भी पोस्ट किया करती थी।

रुओ जियोन की गिरफ्तारी से इंटरनेट पर उनके अनुभवों की पोस्ट पढ़ने वाले प्रशंसकों में निराशा फैल गई है। वहीं दूसरी ओर हैंगझाऊ के राजनैतिक और शिक्षाविद भी इस बात से सकते में हैं।

गौरतलब है कि रुओ जियोन की गिरफ्तारी के बाद की गई छानबीन में पुलिस को उसके मोबाइल फोन से क्षेत्र के प्रतिष्ठित लोगों, सरकारी अधिकारियों और प्रोफेसरों के नंबर मिले हैं, जिसके बाद से प्रतिष्टित लोगों में बैचेनी बढ़ गई है।

पुलिस इस बात की जांच-पड़ताल कर रही है कि रुओ जियोन के फोन में जिन लोगों के नंबर मिले हैं, कहीं वो लोग उसके ग्राहक तो नहीं हैं।

22 वर्षीय रुओ जियोन ने पुलिस छानबीन में स्वीकार किया कि उसने पिछले सात सालों में लगभग 3,000 पुरूषों के साथ सेक्स किया है। रूओ को लिखने और पढ़ने का शौक है। वह अपनी कहानियां और किस्से इंटरनेट पर लोगों के साथ शेयर करती थी।

रूओ की प्रसिद्दी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंटरनेट पर उसके 170,000 फॉलोअर हैं, जो उसे 'सर्वाधिक साक्षर वेश्या' कहकर संबोधित करते हैं।



रूओ को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया है और इंटरनेट पर उसकी सबसे ताज़ा पोस्ट 16 सितंबर की है। अपनी पोस्ट में रूओ ने लिखा कि उसका एक ग्राहक है जिसे कार में सेक्स करना पसंद है और एक अन्य ग्राहक प्रोफेसर है, जिसे किताबें पढ़ना काफी पसंद है। रूओ ने बताया कि उसकी एक महिला ग्राहक भी है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें