सोमवार, 1 अगस्त 2011

बिग बॉस में आ रहे हैं माइक टायसन

mike.jpgबॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन जितने अपनी बॉक्सिंग के लिए मशहूर हैं। उतनी ही कॉन्ट्रोवर्सी रिंग के अंदर और बाहर उनके नाम रही हैं। अब माइक टायसन को बिग बॉस ने न्योता भेजा है। बिग बॉस चाहते हैं कि माइक इस साल के सीजन 5 में उनके घर मेहमान बनकर आएं। पिछले साल बिग बॉस के घर पामेला ऐंडरसन की एंट्री के साथ इस शो की टीआरपी काफी ऊपर चली गई थी। लेकिन पैम तो कुछ ही दिन के लिए आई थीं। इसीलिए इस साल बिग बॉस ने इस विदेशी मेहमान को पूरे सीजन के लिए बुलाया है।

45 वर्षीय हैवीवेट बॉस्किस चैंपियन माइक टायसन रिंग में अपने प्रतिद्वंदी का कान काटने को लेकर काफी विवादों में रहे थे। टायसन ने हॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म हैंगओवर में स्पेशल अपीरियेंस भी किया है।

टायसन के करीबी सूत्रों के अनुसार वह इस शो में आने को लेकर काफी उत्साहित हैं और माना जा रहा है कि वह अक्टूबर तक भारत आ जाएंगे। गौरतलब है कि बिग बॉस का भी इतिहास रहा है कि जितना कॉन्ट्रोवर्शल मेहमान उतनी ही ज्यादा शो की टीआरपी। राहुल महाजन, वीना मलिक वगैरह ने भी बिग बॉस के शो से काफी नाम कमाया था। और इस बार सीजन-5 को लेकर पहले ही विवाद शुरू हो गए हैं। शो के होस्ट सलमान खान और संजय दत्त की बीच झगड़े की खबरें भी इसी का हिस्सा हैं। बिग बॉस सीजन 5 की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें