सोमवार, 29 अगस्त 2011

समलैंगिक कहानी का दर्दनाक अंत



मोरबी।शहर में सजातीय संबंध रखने वाले दो मित्रों की कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। इनमें से एक युवक का विवाह हो गया था, इसलिए अब वह साथी से शारीरिक संबंध नहीं रखना चाहता था। लेकिन दूसरा साथी फिर भी उस पर संबंध बनाने के लिए दबाव डाला करता था। इससे तंग आकर पहले साथी ने चाकुओं से गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर दी और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मोरबी के एवेन्यू पार्क सोसायटी में रहने वाले दिनेश बावाला और पड़ोस में रहने वाले उत्तम जगदीशभाई के बीच पिछले काफी समय से समलैंगिक संबंध थे। इनमें से दिनेश का दो वर्ष पहले विवाह हो चुका था, जिसके बाद उसने जगदीश से समलैंगिक संबंध खत्म करने चाहे। लेकिन जगदीश लगातार दिनेश पर शारीरिक संबंध के लिए दबाव डाला करता था। जगदीश की इस हरकत से दिनेश तंग आ चुका था। दूसरी ओर अब जगदीश ने दिनेश की पत्नी पर भी बुरी नजर डालना शुरू कर दी थी, जो बात अब दिनेश के लिए असहनीय हो चुकी थी।


बीते दिन जब जगदीश ने उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात की तो योजना के तहत दिनेश ने उसे सुबह साढ़े 8 बजे ग्रीन चौक स्थित एक मकान में बुलाया। यहीं पर दिनेश ने जगदीश के शरीर पर चाकुओं से 20 से भी अधिक वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दिनेश अपने दोस्त जगदीश की हत्या कर खून से लथपथ कपड़ों में ही सीधे पुलिस थाने जा पहुंचा और अपना जुर्म कुबूल कर पूरी कहानी बयां कर दी। पुलिस ने जगदीश का शव जब्त कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।


मृतक की सगाई होने वाली थी:


पुलिस थाने पहुंचे दिनेश ने पुलिस को मृतक जगदीश के बारे में भी काफी बाते बताईं। दिनेश के अनुसार जगदीश अति विकृत मानसिकता का व्यक्ति था। वह हर समय शारीरिक संबंध बनाने की ही बात किया करता था। इसके अलावा मृतक जगदीश की कुछ दिन बाद ही सगाई भी होने वाली थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें