सोमवार, 29 अगस्त 2011

२२ क्विंटल डोडा पोस्त बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार


२२ क्विंटल डोडा पोस्त बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार


झाब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए रविवार को ट्रक में भरा 22 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शाम 4 बजे सांचौर सीओ राज्यवद्र्धनसिंह के नेतृत्व में लियादरा और चौरा के बीच नाकाबंदी की गई। इधर, सांचौर थाना प्रभारी गोपसिंह मय जाब्ता ने अरणाय में भी नाकाबंदी की। कुछ ही देर बाद निंबाहेड़ा से वाया बिजरोल खेड़ा व लियादरा होते हुए एक ट्रक आता दिखाई दिया। जिसे रुकने का इशारा करने के बावजूद आरोपी नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए। ट्रक के आगे आगे एक जीप भी चल रही थी।

पुलिस ने ट्रक का पीछा कर उकारलाल पुत्र महादेव ब्राह्मण निवासी नपानिया (चितौडग़ढ़) व भागीरथ उर्फ पाताराम पुत्र धरमाराम जाणी निवासी पूनासा (भीनमाल) को पकड़ लिया गया। वहीं ट्रक में सवार सुखराम पुत्र गेनाराम मांजु निवासी गोगाबेरी रामजी की गोल (बाड़मेर) व चालक मौके से फरार हो गए। ट्रक की तलाशी के बाद उसमें कुल 22 क्विंटल अवैध डोडा पोस्त बिना लाइसेंस के रखने व परिवहन करते पाए जाने पर भागीरथ व उकारलाल को गिरफ्तार किया। वहीं फरार आरोपी सुखराम व चालक की तलाश जारी है। मामले में ट्रक व उसके सहयोग में आगे चल रही बोलेरो जीप को जब्त किया गया है। पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के मामला दर्ज किया, जिसकी जांच सांचौर उप निरीक्षक गोपसिंह को सौंपी गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें