सोमवार, 29 अगस्त 2011

रविवार को डूबने से 11 लोगों की मौत



जयपुर। प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर रविवार को डूबने से 11 लोगों की मौत हो गई। बांसवाड़ा जिले के दानपुर क्षेत्र में रविवार सुबह नदी की पुलिया पार करते एक युवती टूटी सालर निवासी पीरू कुमारी (20) तेज बहाव के साथ बह गई। उसकी तलाश में शाम तक गोताखोर जुटे रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। बांसवाड़ा के कलिंजरा कस्बे के तालाब में रविवार सुबह एक युवक का शव मिला। शव करीब दो दिन पुराना है। शव की शिनाख्त क्षेत्र के गांव चीरा महुड़ी के लालू (20) पुत्र वाला के रूप में हुई।

पानी पीने उतरे और धंस गए : बूंदी के खेराड़ क्षेत्र के खीण्या गांव में तलाई में पानी पीने उतरे एक ही परिवार के चार बच्चों लालाराम (8), सोनू (10), सांवरा (5) व नरेश (11) की दलदल में धंस से मौत हो गई।

भाई-बहन जोहड़ में डूबे : हनुमानगढ़ की टिब्बी तहसील के सहारणी गांव में बारिश के दौरान नहा रहे राहुल उर्फ भाला (9) व गीता (7) जोहड़ में डूब गए। इधर, चित्तौड़गढ़ जिले के चंदेरिया क्षेत्र में बिरला सीमेंट कॉलोनी के पीछे बेड़च नदी में नहाने गए दो किशोरों की डूबने से मृत्यु हो गई।

मृतकों की पहचान सूरत (गुजरात) हाल बिरला सीमेंट कॉलोनी निवासी निखिल (12) तथा महाराष्ट्र हाल बिरला सीमेंट कॉलोनी निवासी देव कुमार (11) के रूप में हुई। इसके अलावा पाली जिले के रायपुर मारवाड़ क्षेत्र के लक्की तालाब में डूबने से जहां एक किशोर की मौत हो गई। वहीं आबूरोड में बनास नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें