बुधवार, 3 अगस्त 2011

3 बच्‍चों की मां से 3 लोगों ने किया सामूहिक बलात्‍कार

बैंगलुरु। बैंगलुरु के चंद्रा ले आउट इलाके में रविवार को घर के बाहर टहलते समय एक महिला से तीन लोगों ने सामुहिक बलात्‍कार किया फिर उसका मंगलसूत्र और नगद लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और महिला को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया है। पुलिस को अभी तक बलात्‍कारी लूटेरों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। महिला की उम्र 40 वर्ष है और वह तीन बच्‍चों की मां है।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार गंगोडलाहल्‍ली निवासी 40 वर्षीय महिला कपड़ों के कारखानों में काम करती है। रविवार को उसका अवकाश होता है तो वह अपने अभिभावकों से मिलने के लिये मद्देर गई थी। वह देर रात लगभग 12 बजे बैंगलुरु पहुंची। बस से उतरने के बाद वह पैदल ही घर जा रही थी कि दो लोग उसे चाकू दिखाकर पुरानी इतारत के पीछे ले गये और फिर वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

महिला ने पुलिस को बताया कि पहले तो दो लोग थे उसके बाद दोनों ने फोनकर कर अपने एक और दोस्‍त को बुला लिया। फिर तीनों ने मिलकर उसके साथ फिर बलात्‍कार किया। महिला ने पुलिस को बताया कि बलात्‍कार के बाद उन लोगों ने उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और फिर 4,500 रुपये नगद तथा गले में मौजूद मंगलसूत्र लेकर फरार हो गये। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें