शनिवार, 23 मई 2020

अलवर नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने के आरोपी गिरफ्तार

 अलवर नाबालिग  का अपहरण कर  बलात्कार करने के आरोपी गिरफ्तार

                         अलवर  परिस देशमुख पुलिस अधीक्षक जिला अलवर द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान एमहिलाओए बच्चों व कमजोर वर्गो के विरूद्ध अपराधों पर त्वरित अनुंसधान एंव प्रभावी नियन्त्रण के तहत कार्यवाही करते हुये श्री बिशनाराम विश्नोई अति0 पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के सुपरवीजन मे श्री भूपेन्द्र शर्मा वृताधिकारी वृत लक्ष्मणगढ के निर्देशन मे पुलिस थाना लक्ष्मनगढ के थानाधिकारी श्री अजीत सिह उपण् निरीक्षक  के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया ।

 घटना का विवरण .     दिनांक 18.05.2020 को परिवादीया ने उपस्थित थाना होकर एक रिपोर्ट पेश की कि समय करीबन सुबह 3 बजे की बात है । मैं अपने रिहायसी घर में सो रही थी । पास में हमारा बाडा ;गेतद्ध है । उसमें मैं पेशाब करने गयीए तो अचानक ही दो युवक आए और मुझे बाडा में से जबरन पकड  लिया । मेरे घर से अपहरण कर  जंगलो के बीच में मुझे पटक दिया । जहा जबरन दोनो ने मेरे साथ बलात्कार किया । मुझे धमकाया डराया तूने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो तुझे जान से मार कर छोडेगे आदि पर अभियोग  सख्या 135ध्2020 धारा 323.341.363.366ए.376 डी आईपीसी व = पोक्सो एक्ट व 3;2द्धए;अद्धेबध् ेज ंबज  मे दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया तथा मुलजिमान की तालश की गई। 
                                       

टीम द्वारा की गई कार्यवाही .    प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखकर नाबालिक बालिका के साथ अपरहण कर बलात्कार करने के आरोपीयान की तलाश हेतू टीम गठित कर सम्भावित स्थानो पर तलाश किया गया । दिनाक 22.5.2020 को मुखवीर की सुचना पर मुकदमा हाजा के मुलजिमान सचिन उर्फ रोटा पुत्र श्री विजेन्द्र जाति गुर्जर निवासी केमला थाना लक्ष्मणगढ जिला अलवर व रामअवतार पुत्र चेतराम जाति बैरवा निवासी कैमला थाना लक्ष्मणगढ जिला अलवर को दस्तयाव किया जाकर बाद पुछताछ जुर्म प्रमाणित पाया जाने पर मुलजिमान को गिरफतार किया गया ।


     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें