सोमवार, 16 सितंबर 2019

जयपुर*सजगता से करे यातायात नियमों का पालन:* *महानिदेशक पुलिस*

जयपुर*सजगता से करे यातायात नियमों का पालन:*
                           *महानिदेशक पुलिस*

जयपुर 16 सितम्बर। महानिदेशक पुलिस श्री भूपेन्द्र सिंह ने आम नागरिकों को यातायात नियमों का सजगता से पालन कर अपनी स्वयं की तथा अन्य की सुरक्षा के प्रति विशेष सतर्कता बरतने का आग्रह किया है।
    श्री भूपेन्द्र सिंह ने यह विचार सोमवार को प्रातः शहर के जेडीए सर्किल पर यातायात पुलिस एवं दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि सडक दुर्घटनाएं चिन्ता का विषय है एवं यातायात नियमों का सजगता से पालन करके ही इनसे बचा जा सकता है। लापरवाही से वाहन चलाने, नशे में वाहन चलाने तथा वाहन चलाते समय मोबाईल का उपयोग करने से सडक दुर्घटनाएं होती है एवं बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले सडक दुर्घटनाओं के शिकार हो जाते है।
    अतिरिक्त महानिदेशक यातायात श्री पी.के. सिंह भी इस अवसर पर मौजूद थे। उपायुक्त यातायात श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि आमजन को बढती सडक दुर्घटनाओं के प्रति जनचेतना जागृत करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। दैनिक भास्कर के सम्पादक श्री लक्ष्मी प्रसाद पंत ने बताया कि सामाजिक सरोकारिता के तहत जन सामान्य को जागरूक करने के लिए यह पहल की गयी है।
   जेडीए सर्किल पर बिडला मन्दिर के सामने एक कार व मोटर साईकिल की भीषण भिड़ंत के बाद की स्थिति का क्षतिग्रस्त कार व  मोटर साईकिल सहित दुर्घटना प्रभावित व्यक्तियों के पुतलों का माध्यम से प्रदर्शन किया गया।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें